पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रुस्तमपुर में लूट:शिक्षक की पत्नी व नौकर दंपती पर कट्टा, चाकू अड़ा 15 लाख के जेवर ले भागे बदमाश

खंडवा-कुमठी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित परिवार से चर्चा करते हुए एसपी विवेक सिंह। - Dainik Bhaskar
पीड़ित परिवार से चर्चा करते हुए एसपी विवेक सिंह।
  • दोपहर 2.15 बजे 4 नकाबपोशों ने की वारदात
  • गांव के सीसीटीवी कैमरों में दिखाई दिए बाइक सवार बदमाश

इंदौर-इच्छापुर हाईवे स्थित रुस्तमपुर गांव में मंगलवार दोपहर 2.15 से 2.50 बजे के बीच चार नकाबपोश बदमाशों ने शिक्षक के घर में घुसकर 15 लाख के आभूषण व 35 हजार रुपए लॉकर तोड़कर लूट लिए। बदमाशों ने शिक्षक की पत्नी व खेत में काम करने वाले दंपती के हाथ-पैर रस्सी से बांधकर कमरे में पटक दिया। 15 मिनट में पूरे घर की सर्चिंग कर वारदात की। सूचना मिलते ही एसपी विवेक सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। पंधाना थाना पुलिस व बोरगांव पुलिस चौकी की टीम मामले की जांच कर रही है।

फरियादी सुरेश पिता शोभाराम गुप्ता (शिक्षक प्राथमिक स्कूल, रुस्तमपुर) की पत्नी मीना गुप्ता (आंगनवाड़ी कार्यकर्ता) ने बताया मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे मेरे पति व बेटा शिवम किराना खरीदी के लिए खंडवा के लिए निकले। 15 मिनट बाद दोपहर 2.15 से 2.30 बजे के बीच चार नकाबपोश बदमाशों ने दरवाजा खटखटाया और सीधे अंदर घुस गए। बदमाशों ने कहा गुप्ता जी कहां हैं। मैं कहा आप लोग कौन हो, मैं तुम्हें जानती नहीं हूं। तभी एक बदमाश ने देशी कट्‌टा अड़ा दिया। मेरे गले का मंगलसूत्र, अंगूठी भी उतरवा ली। हमारे खेत में काम करने वाले दंपती पर भी बदमाशों ने चाकू व कट्‌टा अड़ाया और अंदर कमरे में हम तीनों के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए। लॉकर की चाबी मांगी। मैंने कहा मेरे मिस्टर के पास चाबी है। बदमाश कह रहे थे तुम्हारे पास दस पेटी माल है।

बदमाशों ने पूरे घर में चाबी की तलाशी की। नहीं मिलने पर लॉकर तोड़ दिया। उसमें 15 लाख रुपए के आभूषण व 35 से 40 हजार रुपए थे। विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट की और कहा किसी को बताया तो 15 दिन बाद और आएंगे और जान से मार देंगे। मीना गुप्ता ने बताया बदमाशाें ने चार सोने के कंगन, पांच मंगलसूत्र, दो सोने की चेन, पांच अंगूठी सहित अन्य आभूषण ले गए। परिवार में दो लड़कियों की शादी है। उसी की तैयारी में गहने खरीदी थे।
चारों बदमाशों की तलाश कर रहे हैं
^ चार नकाबपोश बदमाशों ने वारदात की है। रुस्तमपुर व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक कर रहे हैं। बदमाशों ने बाइक का इस्तेमाल किया है। पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में लगी है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-विवेक सिंह, एसपी, खंडवा

रैकी कर घर में घुसे बदमाश, कैमरे में कैद
घटना के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि शिक्षक सुरेश गुप्ता की चारों बदमाशों ने रैकी की। उन्हें यह पता था कि अलमारी में कितना माल है। सुरेश के घर से निकलते ही 15 मिनट बाद चारों बदमाश मेहमान की तरह घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाकर सीधे अंदर घुस गए। बदमाशों को यह भी पता था कि दस पेटी माल रखा हुआ है। घटना के बाद दो जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में बाइक पर जाते हुए बदमाश दिखाई रहे है।

मदद के लिए घर पहुंचे दोस्त-रिश्तेदार
घटना के बाद मीना ने पति सुरेश को फोन पर सूचना दी। दोपहर 3.17 बजे सुरेश ने दोस्तों को फोन कर कहा कि जल्दी से मेरे घर पहुंचो। खंडवा से पूर्व पार्षद संदेश गुप्ता भी दोस्तों को लेकर रुस्तमपुर पहुंचे। तब तक एसपी विवेक सिंह भी पहुंच गए थे। उन्होंने पीड़ितों से चर्चा कर पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें