पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Demonstrated By Keeping The Dead Body Of The Girl Child, Demanded Action On Those Who Supported The Accused

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:बालिका का शव रखकर किया प्रदर्शन, आरोपियों का सहयोग करने वालों पर भी कार्रवाई की मांग

खंडवा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों ने एसपी को मौके पर बुलाकर कहा- हम पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं

कालमुखी के जामनिया में 13 वर्षीय बालिका से ज्यादती व हत्या के बाद सोमवार देर रात पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में चार डॉक्टरों की मौजूदगी में हुआ। मंगलवार सुबह बालिका का शव लेने पहुंचे परिजनों से एंबुलेंस ड्राइवर ने डीजल के नाम पर 2 हजार मांगे, जिसके बाद परिजन व रिश्तेदार आक्रोशित हो गए। निजी एंबुलेंस से शव सुबह 10 बजे गांव लेकर पहुंचे। गांव में 2-3 हजार समाजजन व आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए। लोगों ने धनगांव पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए व थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। लोगों का कहना था सोमवार दोपहर जब पुलिस मौके पर पहुंची तब आरोपी दिलावर की पत्नी किरण घर पर ही थे। आरोपियों को पुलिस ने इतना समय दिया कि गांव से भागने में सफल हुए। दिलावर के साथ उसकी पत्नी व अन्य रिश्तेदार भी मिले हुए है। जिन पर कार्रवाई होना चाहिए।

गुस्सा : आरोपी की भाभी को निलंबित करने की मांग
ग्रामीणों ने एसपी से कहा दिलावर के भाई की पत्नी जो आंगनवाड़ी में कार्यरत है। उसने दिलावर व उसकी पत्नी को गांव से बाहर तक छोड़ने में मदद की। घटना के बाद आरोपियों को अपने घर में छुपाया और बाद में भगा दिया।

मांग : पंधाना विधायक दांगोरे ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
बालिका से ज्यादती कर हत्या के मामले को लेकर पंधाना विधायक राम दांगोरे ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। उन्होंने दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। मामले में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

मवेशी चराते हैं बच्ची के पिता
बालिका के परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। पिता मवेशी चराते है। 20 वर्षीय भाई इंदौर में काम करता है। दो एकड़ पड़त भूमि है। जिस पर फसल नहीं होती। समाजजन ने पीड़ित परिवार के लिए आर्थिक सहायता की मांग की।

दिलावर राजपूत को फांसी हो
अंतिम यात्रा में शामिल लाेगों ने राम नाम की जगह दिलावर को फांसी के नारे लगाए। सभी के चेहरों पर आक्रोश था। करीब दो घंटे तक प्रदर्शन के बाद शव को उठाया गया।

दोषियों को नहीं बख्शेंगे-एसपी
एसपी विवेक सिंह ने आश्वासन दिया दोषियों पर कार्रवाई होगी। जिन पुलिस अधिकारियों ने लापरवाही बरती है उन पर भी कार्रवाई करेंगे। आश्वासन के बाद गांव में दोपहर 2.30 बजे बालिका का अंतिम संस्कार किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser