पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तानाशाही:संत सिंगाजी ताप परियोजना में धरना प्रदर्शन छठवें दिन भी जारी

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मध्य प्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी में प्रबंधक के तानाशाही रवैए के खिलाफ पावर इंजीनियर एंड इम्प्लाइज एसोसिएशन के बैनर प्रदर्शन जारी है। इसमें युवाओं का भी साथ मिल रहा है। शनिवार शाम 5:30 बजे मेन गेट के साइड वाली जगह पर पावर इंजीनियर एंड इम्प्लाइज एक्सचेंज के बैनर तले प्रदेश उपाध्यक्ष सौरभ श्रीवास्तव के नेतृत्व में युवा इंजीनियर साथी पहुंचे और प्रबंधक की तानाशाही के खिलाफ नारेबाजी की।

बोले- ‘हम अपना अधिकार मांगते नहीं किसी से भीख मांगते’ सभी को समानता का अधिकार मिलना चाहिए, यही हमारी मांगें हैं। यह धरना प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा, जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं होती। प्रबंधक को सभी को एक समान नजर से देखना चाहिए, भेदभाव समाप्त होना चाहिए। आंदोलन के अगले चरण में 21 फरवरी को अनशन, 22 फरवरी को कैंडल मार्च 23 फरवरी को 1 दिन के कार्य का बहिष्कार और 72 घंटे का अल्टीमेट देकर काम बंद कर दिया जाएगा। ब्लैकआउट की स्थिति भी हो सकती है। धरना प्रदर्शन के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीवास्तव, क्षेत्रीय सचिव आशुतोष आनंद, पंकज चौहान, वीर बहादुर, कश्यप, रामानुज पटेल, महेंद्र चौहान, अनुज विश्वकर्मा, देवेंद्र मुकाती, योगेश सहित महिला साथी व कर्मचारी और मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें