पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:10 को किया डिस्चार्ज, रिकवरी रेट हुआ 83.41 प्रतिशत

खंडवा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों के ठीक होने का ग्राफ अब तेजी से बढ़ रहा है। शनिवार को 10 मरीजों को जिला अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। इसके साथ ही जिले में अबतक 538 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जिले का रिकवरी रेट 83.41 फीसदी पर पहुंच गया। इधर शनिवार को जिला अस्पताल की ट्रू-नॉट मशीन की जांच में 2 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पॉजिटिव में एक जावर और दूसरा ग्राम शिवना के निवासी है। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 646 पर पहुंच गया। एपिडिमियोलॉजिस्ट डॉ. योगेश शर्मा ने बताया शनिवार को जांच के लिए 245 लोगों के सेंपल लिए गए।
बढ़ रहे कंटनेमेंट एरिया, एडीएम ने बनाए 14 नए कंटेनमेंट क्षेत्र
एडीएम ने शनिवार को 14 नए कन्टेन्मेंट क्षेत्र घोषित किए। जिनमें 13 खंडवा एवं 1 पंधाना क्षेत्र का है। ये पुलिस लाइन, जैन श्वेताम्बर परिसर, रेल्वे की 6 नम्बर टंकी के पीछे सूरजकुण्ड, मजार के पास उत्कृष्ट स्कूल रोड हातमपुरा, माताजी मंदिर के पास मयूर विहार, खानशाहवली दरगाह के पीछे आदर्श नगर, प्रभु प्रेमपुरम, 43 प्रभु प्रेमपुरम कॉलोनी गुर्जर हॉस्पिटल के आगे, गली नम्बर 1 पंचशील नगर सिंघाड़ तलाई, सहयोग साडी की गली विद्युत नगर, कंजर मोहल्ला संगम टावर के पीछे वाली गली, डॉ. चौहान की गली रामनगर एवं मंगल चौक ग्राम रणगांव तथा वार्ड क्रमांक 9 पंधाना शामिल है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें