पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डॉक्टर से मारपीट:मरीज को भर्ती करने की बात पर डॉक्टर से मारपीट, चार पर केस दर्ज

खंडवा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पड़ावा क्षेत्र में रात 10:15 बजे अस्पताल से घर जाने के लिए निकले डॉक्टर पर हमला

कोरोना मरीज को भर्ती करने की बात पर रविवार रात करीब 10.15 बजे पड़ावा स्थित निजी अस्पताल के डॉक्टर के साथ आरोपियों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। मोघट पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक निजी अस्पताल के संचालक डॉ. जितेंद्र पिता दरियाव सिंह मोरे (38) निवासी शंकर नगर कावेरी विहार अपने घर जा रहे थे, तभी पड़ावा क्षेत्र के मंगलेश मिश्रा, कल्लू मिश्रा, शैलेंद्र चौहान, सोनू इंगे और उनके साथियों ने डॉक्टर के साथ गालीगलौज कर मारपीट की।

घटना के बाद डॉक्टर और स्टाफ ने मोघट पुलिस को सूचना दी। डॉक्टर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। जिला अस्पताल में रात 11:30 बजे डॉक्टर का मेडिकल परीक्षण किया गया।

उन्हें शरीर में चोटें भी लगी हैं। डॉ. जितेंद्र मौरे ने बताया कि शासन द्वारा मरीजों के इलाज के लिए उन्हें अधिकृत किया। जिसके बाद से क्षेत्र के मंगलेश मिश्रा, कल्लू मिश्रा और उनके साथी धमकी दे रहे हैं कि पड़ावा क्षेत्र में कोरोना के मरीजों का इलाज मत करना, नहीं तो हम अस्पताल बंद करवा देंगे।

इसी बात को लेकर शनिवार रात को अस्पताल पर कुछ लोगों ने पथराव भी किया था, लेकिन उस समय हम आरोपियों को देख नहीं पाए, इसलिए रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। मामले को लेकर मोघट थाना टीआई बीएल अटोदे ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें