पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कॉलेज में कलेक्टर की बैठक:आठ महीने बाद लौटे डॉ. माथुर, जांच शुरू

खंडवा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

8 माह से अधिक समय से अनुपस्थित डॉ. हिमांशु माथुर मेडिकल कॉलेज लौट आए। डॉ.माथुर ने 9 फरवरी को मेडिकल रिपोर्ट जमा कर कॉलेज ज्वाइन किया। उनकी ज्वाइनिंग के 15वें दिन डीन ने जांच के लिए पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया। जो 7 दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट डीन कार्यालय में जमा करेगी।

गौरतलब है 31 मई 2020 को कॉलेज में जैसे ही कलेक्टर अनय द्विवेदी की बैठक शुरू हुई वैसे ही मेडिसिन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ.हिमांशु माथुर के सीने में दर्द उठा था। उनकी तबियत बिगड़ती देख पास बैठे साथियों ने उन्हें संभालते हुए जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया था। जांच में उनकी ईसीजी रिपोर्ट नार्मल आई लेकिन सुरक्षा के तहत उन्हें देर शाम इंदौर रैफर कर दिया गया था।

इधर, कॉलेज से गायब है दो डॉक्टर, एक ने खंडवा में ही खोला खुद का हॉस्पिटल

कॉलेज से दो और डॉक्टर भी अनुपस्थित हैं। इसमें डॉ.माथुर के विभाग की डॉ.पूर्वा परिहार और जनरल सर्जरी के डॉ.सचिन पाटिल शामिल है। डॉ.पूर्वा पहले मेटरनिटी लीव पर गई थी। उन्होंने दोबारा भी मेटरनिटी लीव का आवेदन कॉलेज में दिया है। वहीं डॉ.पाटिल काॅलेज से अनुपस्थित होने के बाद पड़ावा पर खुद का हाॅस्पिटल चला रहे हैं।
^ डॉ.हिमांशु माथुर 31 मई 2020 से काॅलेज नहीं आ रहे थे। 9 फरवरी 2021 को डॉ. माथुर ने कॉलेज ज्वाइन किया। डॉ.माथुर की जांच के लिए पांच सदस्यीय कमेटी मंगलवार को बनाई है। कमेटी सात दिन में अपनी रिपोर्ट देगी। जिसके आधार पर कार्रवाई होगी।
-डॉ.अनंत पवार, डीन, मेडिकल कॉलेज

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें