पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:रेल रोकने नहीं आए किसान, पुलिस ने स्टेशन परिसर में वाहनों के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

खंडवा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कृषि कानूनों के विरोध में किसान 18 फरवरी गुरुवार को देशभर में रेल रोको प्रदर्शन करने वाले थे, लेकिन यहां कोई भी नहीं पहुंचा। जबकि इन्हें रोकने के लिए रेलवे समेत जीआरपी-आरपीएफ ने स्टेशन व पटरियों पर सुरक्षा के बंदोबस्त गुरुवार सुबह से कर दिए थे। कड़ी सुरक्षा के कारण ट्रेन से आने-जाने वाले यात्रियों को मेन रोड पर ही उतरना पड़ा। विरोध को देखते हुए परिसर में ऑटो व अन्य वाहनों के प्रवेश पर जीआरपी-आरपीएफ ने प्रतिबंध लगा दिया था। सुबह से लेकर शाम तक स्टेशन परिसर पूरी तरह जवानों की निगरानी में रहा। स्टेशन मैनेजर जीएल मीणा ने बताया ट्रेन रोकने को लेकर कोई प्रदर्शन नहीं हुआ। ट्रेनें सभी अपने समय से खंडवा से होकर निकलीं।
कम पड़े जवान तो सिविल से बुलाया बल
सेंट्रल रेलवे भुसावल मंडल से 6 जवान अतिरिक्त आए, लेकिन स्टेशन की सुरक्षा की पूर्ति नहीं कर पाए। रेल अधिकारियों ने एसपी से बात कर सिविल एरिया में तैनात बल को स्टेशन बुलाया। सिविल क्षेत्र के पुलिस जवान व अधिकारियों ने स्टेशन पर सुरक्षा की व्यवस्था संभाली। पुलिस का खुफिया विभाग भी स्टेशन की पल-पल की जानकारी उच्च अधिकारियों को अपडेट कराता रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें