पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बेटी को बचाने पिता भी कुएं में कूदा, बेटी की मौत, ग्रामीणों ने पिता को बचाया

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जावर थाना क्षेत्र के ग्राम हरवंशपुरा की घटना, माता-पिता को झगड़ने से मना किया तो पिता ने डांट दिया, गुस्से में उसने कुएं में छलांग लगा दी

माता-पिता के रोज के झगड़ों ने बेटी की जान ले ली। घर में पढ़ाई कर रही बेटी ने जब उन्हें झगड़ा करने से रोका तो पिता ने डांट दिया। इससे गुस्साई बेटी ने खेत के कुएं में छलांग लगा दी। बेटी को बचाने पिता भी कूदा, लेकिन बेटी को बचा नहीं सका। इधर ग्रामीणों ने समय रहते पिता को कुएं से बाहर निकाल लिया।
घटना जावर थाना क्षेत्र के ग्राम हरवंशपुरा की है। बुधवार को गांव में रहने वाली नंदनी पिता अनिल भिलाला (18) ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक नंदनी हायर सेकंडरी स्कूल आशापुर में 12वीं की छात्रा थी। हरवंशपुरा दूर होने के कारण वह आशापुर स्थित उत्कृष्ट कन्या छात्रावास में रहकर पढ़ती थी। कोविड-19 के चलते होस्टल बंद थे तो वह घर रहकर ही ऑनलाइन पढ़ाई कर रही थी। बुधवार को नंदनी खेत में बने घर पर पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान किसी बात को लेकर पिता अनिल व मां का झगड़ा हो गया। उसने दोनों को शांत कराने का प्रयास किया तो पिता ने उसे डांट दिया। पिता की डांट से नाराज होकर वह घर के पास स्थित कुएं में कूद गई, उसे बचाने के लिए पिता ने भी छलांग लगा दी। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और अनिल को कुएं से बाहर निकाला, लेकिन नंदनी को नहीं बचा पाए। एएसआई महेश श्रीवास्तव ने बताया अनिल अपने परिवार के साथ खेत में बने मकान में रहता था। उसका गांव में भी एक मकान था। वह गांव के घर से हर दिन देर रात अपने परिवार के पास पहुंचता था। इसी बात को लेकर पति पत्नी का विवाद होता था। बुधवार को भी इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी। घटना के बाद देर रात पुलिस ने कुएं से नंदनी का शव बाहर निकलवाया। गुरुवार सुबह जावर में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।
बेटी के शव से लिपटकर रातभर रोता रहा अनिल
नंदनी द्वारा आत्महत्या करने के बाद पिता अनिल उसके शव से लिपटकर रात भर रोता रहा। वह पुलिस को कहता रहा कि मुझसे गलती हो गई। मेरे कुछ देर के गुस्से ने बेटी की जान ले ली। स्कूल की प्राचार्य कुरैत खान ने बताया नंदनी काफी होनहार छात्रा थी। वह 10वीं कक्षा में अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हुई थी।

कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन 9 को

किल्लौद | ब्लॉक के मांगलिक भवन में 9 जनवरी को कांग्रेस का कार्यकर्ता मिलन समारोह होगा। इसमें मुख्य अतिथि जिला ग्रामीण अध्यक्ष ओंकार पटेल, शहर जिला अध्यक्ष इंदर पवार, पूर्व विधायक ठाकुर राजनारायण सिंह पुरनी, कांग्रेस नेता उत्तम पाल सिंह पुरनी होंगे। यह जानकारी कांग्रेस नेता अर्जुन नायक ने दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें