खंडवा में दिवाली के दूसरे दिन विवाद:पुलिस थाने पहुंचे 15 मामलों में FIR, 24 लोगों पर मारपीट, जान से मारने की धमकी देने का आरोप

खंडवा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

खंडवा में दिवाली बाद पड़वा (गोवर्धन पूजा) का दूसरा दिन विवाद भरा रहा, ऐसे 15 मामले पुलिस थानों पर आए, जिनमें 24 लोगों पर मारपीट, जान से मारने की धमकी देने के संबंध में FIR की गई। खास बात यह है कि 15 मामलों में अधिकांश फरियादी और आरोपियों की उम्र 15 से 25 साल के बीच की है।

चार युवकों पर मारपीट, एट्रोसिटी में केस दर्ज

माता चौक निवासी आर्यन पिता चेतन गोहर (17) ने थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि रामनगर स्थित केसर होटल के पास उसके साथ 4 युवकों ने मारपीट की। बताया कि, पुराने विवाद को लेकर अमनदीप उर्फ सन्नी पिता राणाप्रताप राजपूत, साहिल ठाकुर, चाहत और अकबर चारों निवासी रामनगर ने हाथ-मुक्कों से पीटा। पुलिस ने मारपीट, जान से मारने की धमकी देने के साथ एट्रोसिटी एक्ट में केस दर्ज किया।

जिम से लौटते समय युवक को पीटा

जोशी माेहल्ला निवासी नंदू पिता कुन्दन जोशी (18) शुक्रवार को पंधाना रोड स्थित जिम से घर की तरफ लौट रहा था। तभी सारापन्ना के पास जबरन कॉलोनी निवासी कपिल वर्मा, संजय उर्फ सज्जन ने रास्ता रोककर मारपीट की। विवाद का कारण एक दिन पूर्व दोनों आरोपी कुंदन के घर के सामने शराब पीकर उत्पाद मचा रहे थे, तब कुंदन ने उन्हें वहां से भगा दिया था। मोघट पुलिस ने दोनों के खिलाफ FIR की।

जावर में पानी भरने की बात पर विवाद

जावर में पानी का विवाद थाने पहुंच गया। बिजली ऑफिस के पास निवासी राखी पति इमरान खान (24) ने जावर थाने पर शिकायत दर्ज कराई। कहा कि, पानी भरने गई तो सरोज बाई और उसके बेटे रुपेश ने जातिसूचक गालियां देकर मारपीट की। थाना प्रभारी श्वेता शुक्ला ने मारपीट और एट्रोसिटी एक्ट में केस दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...