पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किशोरदा के जन्मोत्सव पर सुरमयी श्रद्धांजलि का आयोजन:कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सजेगी संगीत व गीतों की महफिल

खंडवा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसडीएम ममता खेड़े किशोर प्रेरणा मंच की बैठक में चर्चा करते हुए। - Dainik Bhaskar
एसडीएम ममता खेड़े किशोर प्रेरणा मंच की बैठक में चर्चा करते हुए।
  • गायन स्पर्धा और किशोर नाइट होगी

हरफनमौला कलाकार किशोर दा का जन्म उत्साह से मनाने के लिए एसडीएम कार्यालय में किशोर सांस्कृतिक प्रेरणा मंच की कार्यकारिणी सभा की बैठक हुई। रणवीरसिंह चावला की अध्यक्षता व एसडीएम व संस्था की कार्यसमिति चेयरमेन डॉ. ममता खेड़े, आयुक्त व संस्था उपाध्यक्ष सविता प्रधान, उपायुक्त दिनेश मिश्रा की उपस्थिति में सम्पन्न हुई।

मंच प्रवक्ता सुनील जैन ने बताया कि किशोर कुमार के जन्मदिन पर आयोजन की कार्य योजना बनाई है। बैंक ऑफ इंडिया व नगर पालिक निगम के सहयोग से गायन प्रतियोगिता एवं किशोर नाइट का आयोजन होगा। साथ ही समाधि स्थल पर 4 अगस्त को संगीत व गीतों के माध्यम से दूध जलेबी का भोग लगाकर किशोर दा को श्रद्धांजलि भी दी जाएगी। प्रतियोगिता में कोरोना गाइड लाइन का पालन किया जाएगा। इसके चलते इस वर्ष एक ही ग्रुप 13 वर्ष से 19 वर्ष आयु समूह के लिए प्रतियोगिता करने का निर्णय किया।

कार्यक्रम का पूर्ण स्वरूप 12 जुलाई को कलेक्टर अनय द्विवेदी की उपस्थिति में आयोजित साधारण सभा में लिया जाएगा। डॉ. ममता खेड़े द्वारा कोरोना गाइड लाइन व सीमित संख्या में आयोजन की बात कही। कार्यकारिणी सभा में उपाध्यक्ष आशीष चटकले, सचिव नारायण बाहेती, सुरेंद्रसिंह सोलंकी, दीपक जोशी, मंगलेश तोमर, राकेश पाठक, विजय राठी, प्रदीप जैन, हरदीपसिंह छाबड़ा, मनोज शाह, भूपेंद्रसिंह चौहान, अमीन खान, एनके दवे, देवेंद्र जायसवाल, संजय तापडिय़ा आदि उपस्थित रहे। सचिव नारायण बाहेती ने सभी का आभार माना। इस वर्ष किशोर सांस्कृतिक प्रेरणा मंच के सक्रिय सदस्य प्रशांत रामस्नेही व आलोक जोशी के असामयिक निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि देकर सभा का समापन किया गया।

खबरें और भी हैं...