पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:लगातार हो रही चोरी की वारदात , एक ही रात में 3 सूने घरों पर अज्ञात चोरों ने बोला धावा

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • त्योहार के कारण लोग दूसरे शहर जा रहे हैं, इसका फायदा चोर उठा रहे हैं

सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात नगर में एक साथ 3 मकानों में अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया। तीनों मकान मालिक व परिजन बाहर गए हैं। ताले तोड़े जाने के दौरान आसपास से आवाज आने पर भागने में भी समानता सामने आई है। पिछले एक हफ्ते में नगर में अचानक चोरी की वारदात में वृद्धि हुई है। अज्ञात चोर सूने मकानों को ही निशाना बना रहे हैं। हरसूद पुलिस कि रात्रि कालीन गश्त के बावजूद घटनाएं होना चिंता का विषय है। बीती रात सेक्टर 5 में भैरव चौक के पास अधिवक्ता हरिप्रसाद यादव, घोसी मोहल्ले के पास हेमंत जैन, सेक्टर 6 में मुख्य मार्ग पर बैंक सुरक्षा गार्ड एएस जाट के सूने मकानों में एक साथ ताले तोड़कर चोरी को अंजाम दिया गया। हालांकि सूने घर में नकदी व ज्वेलरी अधिक नहीं रहने से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। करीब एक हफ्ते पहले सेक्टर 3 में राजकुमार जीनोदिया के सूने घर में भी चोरी हो चुकी है। राखी पर्व पर लोग बाहर आना-जाना अधिक कर रहे हैं। इसका लाभ नगर में सक्रिय अज्ञात चोर उठा रहे हैं। नप कार्यालय के पास खेड़ापति हनुमान मंदिर के पीछे चक्की से दिनदहाड़े 1500 रुपए की चोरी भी हो चुकी है।

नागरिकों से भी अपील है कि सूने घर न छोड़ें
नगर के पुनर्वास क्षेत्र में गश्त बढ़ाई जाएगी। नागरिकों से भी अपील है कि सूने घर न छोड़ें। 3-4 चोरी की घटनाओं की तफ्तीश की जा रही है।
-प्रकाश बड़ोले, एएसआई, थाना हरसूद

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें