पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Future Congressmen Who Rode On Bicycles Started Roaming In Boleros, Don't Worry They Will Be Vaccinated Too

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यकर्ता सम्मेलन:फटीचर कांग्रेसी जो साइकिल पर घूमते थे बोलेरो में घूमने लगे, चिंता न करें इनको भी वैक्सीन देंगे

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेसराज को लेकर कहा-

फटीचर कांग्रेसी जो साइकिल पर घूमते थे, वो बोलेरो में घूमने लगे। विजवयर्गीय ने कहा सभी को वेक्सिन फ्री देंगे। कांग्रेस सवाल ही खड़े करेगी। वे चिंता न करें कांग्रेस के लोगों को भी वेक्सिन देंगे। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार काे नेपानगर में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में यह बात कही। उन्होंने कहा मप्र के इतिहास में सिर्फ 28 सीटों पर उपचुनाव पहली बार देख रहा हूं। यह लोग (कमलनाथ और दिग्विजियसिंह) बहुत कलाकार हैं। मप्र में ट्रांसफर उद्योग लग गया था। उन्होंने कहा इस काम में कांग्रेस ने ऐसे कार्यकर्ताओं को लगा रखा था जो बेरोजगार थे। 15 महीने की सरकार में सड़कों की हालत खराब हो गई। मुझे दिग्विजयसिंह की सरकार याद आ गई। सम्मेलन को सांसद नंदकुमारसिंह चौहान, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, चुनाव प्रभारी गोपीकृष्ण नेमा, पूर्व महापौर अतुल पटेल, प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर ने भी संबोधित किया।

कमलनाथ ने घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया
केंद्रीय राज्यमंत्री- फग्गनसिंह कुलस्ते ने कहा कमलनाथ नेे इमरती देवी पर घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया। 15 माह की सरकार में किसी की चिंता नहीं की।

3 साल में बन जाएगा राम मंदिर, चुन्नू-मुन्नू परिवार सहित जाना
विजवयर्गीय ने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया जहां भी जाते थे, लोग उन्हें घेर लेते थे। पूछते थे जो वादे किए वो पूरे नहीं हुए। उन्होंने चुन्नू-मुन्नू (कमलनाथ-दिग्विजयसिंह ) से कहा अब सड़क पर उतरना पड़ेगा। अहंकार में ग्रस्त चुन्नू-मुन्नू बोले- उतर जाओ। तब सिंधिया मोदी एक्सप्रेस में बैठ गए। राम मंदिर को लेकर दिग्विजयसिंह कहते थे मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। अब मंदिर का भूमिपूजन भी हो गया। तीन साल में मंदिर बन जाएगा। चुन्नू-मुन्नू परिवार के साथ जाना।

कास्डेकर ने कहा- टेंडर डल गए, अस्पताल का काम शुरू हाे गया
नेपानगर | बुधवार को नेपानगर में हुए भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर ने कहा नेपानगर अस्पताल के लिए कमलनाथ ने समस्या नहीं सुनी। भाजपा में शामिल होने के बाद मैं शिवराजसिंह चौहान ने 1.40 करोड़ रुपए स्वीकृत कर दिए। टेंडर डल चुके हैं और काम भी शुरू हो गया।

नेता प्रतिपक्ष सहित तीन लोग हुए भाजपा में शामिल
नपा अध्यक्ष राजेश चौहान ने नपा नेता प्रतिपक्ष गेंदालाल मौर्य, पूर्व पार्षद राजेंद्र सिंह और पार्षद रवि जामुनकर को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस दौरान जिलाध्यक्ष मनोज लधवे सहित अन्य मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें