• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • History sheeter Lalu Jat Broke The Head Of Neighbor's Relative, Fired In The Air; Weapons, Glass Bottles, One Absconding Found In Search

खंडवा के जाट मोहल्ले में झगड़ा, फायरिंग:हिस्ट्रीशीटर लालू जाट ने पड़ोसी के रिश्तेदार का सिर फोड़ा, हवा फायर किए; सर्चिंग में मिले हथियार, कांच की बोतलें, एक फरार

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल- खंडवा का जाट मोहल्ला, जहां विवाद के बीच फायरिंग हुई। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल- खंडवा का जाट मोहल्ला, जहां विवाद के बीच फायरिंग हुई।

खंडवा में मंगलवार को दिनदहाड़े फायरिंग के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया। घटना शनि मंदिर जाट मोहल्ले की है। हिस्ट्रीशीटर लालू जाट ने पड़ोस के लाला जाट के घर आए रिश्तेदारों को पीटा, एक बुजुर्ग का सिर फोड़ दिया। दो बार हवा फायर भी किए।

पुलिस ने लालू जाट को गिरफ्तार कर लिया। उसका साथी किशन जाट (स्थायी वारंटी) फरार हो गया। मौके से सर्चिंग में हथियार, कांच की बोतलें व सीसीटीवी फुटेज मिले है। फरियादी पक्ष ने थाने पर शिकायती आवेदन दिया है। लेकिन अभी तक पुलिस ने प्रकरण दर्ज नहीं किया।

थाना मोघट रोड पहुंचे फरियादी पक्ष के विजय चौधरी निवासी जाट मोहल्ला ने बताया कि, खंडवा के आनंद नगर स्थित उनके रिश्तेदार के घर शादी समारोह है। जिसमें शामिल होने के लिए नांदेड (महाराष्ट्र) से उनके जीजाजी व रिश्तेदार घर आए हुए थे। मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब हिस्ट्रीशीट चेतन उर्फ लालू और किशन जाट मेरे घर आया और रिश्तेदारों से भीड़ गया। हाथापाई के बाद उन्होंने मारपीट शुरु कर दी। रिश्तेदार संतोष ओनल का सिर फोड़ दिया। इसके बाद लालू जाट बंदूक लेकर आया और हवा में दो-तीन फायर किए। थाने में शिकायत की बात पर मुझे भी जान से मारने की धमकी दी गई है।

घायल संतोष ओनल, थाना मोघट रोड पर मौजूद।
घायल संतोष ओनल, थाना मोघट रोड पर मौजूद।

सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर दी है

विजय चौधरी के अनुसार, पुलिस को घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज दे दिए गए है। जिसमें फायरिंग समेत पूरा घटनाक्रम कैद है। हिस्ट्रीशीटर लालू और उसका दोस्त किशन पूरे क्षेत्र में अवैध कामों को अंजाम देते है। पुलिस भी इन लोगों की सहयोगी बनी हुई है। इधर, मौके पर पहुंचे सीएसपी ललित गठरे, मोघट टीआई ईश्वरसिंह चौहान, कोतवाली टीआई बलजीतसिंह बिसेन, डीएसपी श्वेता शुक्ला ने सर्चिंग में लालू के घर से हथियार बरामद किए। वहीं आसपास घरों में सर्चिंग करने पर कांच की बोतलें मिली है।

स्थायी वारंटी किशन जाट खुलेआम घुम रहा था

फरियादी पक्ष के मुताबिक, लालू जाट पर पूर्व में भी रियाज हुसैन पर गोली चलाने का मुकदमा दर्ज है। इसके अलावा किशन जाट पुलिस के रिकार्ड में फरार है। यहां तक वह स्थायी वारंटी है। पुलिस की मिलीभगत के कारण वह खुलेआम घुम रहा है। खंडवा की पुलिस इन बदमाशों को पनाह दे रही है।

पुलिस ने आसपास घरों में सर्चिंग की। इस इमारत की छत से करीब 4 कट्‌टों में कांच की बोतलें मिली है।
पुलिस ने आसपास घरों में सर्चिंग की। इस इमारत की छत से करीब 4 कट्‌टों में कांच की बोतलें मिली है।
खबरें और भी हैं...