पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

व्यवसायी को न्यायालय का आदेश:जमानत चाहिए तो दान करना होंगे 500 मास्क

खंडवा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी के दौरान दुकान के अंदर व बाहर भीड़ एकत्र करने पर सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने इस शर्त पर जमानत दी कि वह 3 दिन के भीतर लोगों में 500 मास्क दान कर महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करेगा। मामला कोतवाली क्षेत्र के बांबे बाजार का है। बुधवार सुबह अशोक नथरानी की रेडीमेड दुकान के अंदर व बाहर ग्राहकों की भीड़ लगी थी। इस दौरान निगम व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

कुछ ग्राहक मास्क नहीं पहने थे। सोशल डिस्टेंस का पालन भी नहीं था। धारा 144 का उल्लंघन पाए जाने पर अशोक नथरानी के विरुद्ध धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया। आरोपी को शाम 4 बजे अदालत में पेश किया। न्यायालय ने व्यवसायी अशोक से कहा अगर जमानत चाहिए तो 3 दिन के भीतर 500 लोगों को मास्क दान करना पड़ेगा। आरोपी के अधिवक्ता सत्येंद्रसिंह तंवर ने बताया कि तीन दिन में मास्क वितरण कर शपथ पत्र के साथ न्यायालय को अवगत करवाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें