• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • In Two Years, Every Family Will Have Its Own Roof On Its Head, Under The Pradhan Mantri Awas Yojana, The Keys Of The House Will Be Given To Those Who Register In The Three storey Multi.

विधायक ने कहा:दो साल में हर परिवार के सिर पर होगी अपनी छत, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत तीन मंजिला मल्टी में पंजीयन कराने वालों को आवास की चाबी दी

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आने वाले दो साल में शहर के हर परिवार के सिर पर अपनी छत होगी। आवासहीन लोगों को निगम द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिया जा रहा है। हर व्यक्ति का अपना घर होने से जीवन में एक नई शुरुआत होगी। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत चीरा खदान क्षेत्र में बनाई मल्टी में लोगों को मकान की चाबी देने से पहले यह बात विधायक देवेंद्र वर्मा ने गौरीकुंज सभागृह में आयोजित कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा चीरा खदान क्षेत्र में 400 मल्टी स्टोरीज भवन बनाए गए हैं। इनका आवंटन किया जा रहा है। मात्र दो लाख रुपए में यह भवन दिया जा रहा है।

कार्यक्रम के आरंभ में प्रभारी कार्यपालन यंत्री अंतरसिंह तंवर ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जिन हितग्राहियों ने निगम कोष में 20-20 हजार रुपए नगद जमा कराए हैं और बैंक ऑफ महाराष्ट्र से 1 लाख 80 हजार रुपए का ऋण लेने की प्रक्रिया पूर्ण की है, ऐसे लोगों को चीरा खदान क्षेत्र में मल्टी स्टोरीज के भवन आवंटन कर भवनों की चाबी दी जा रही है। इस अवसर पर निगम आयुक्त सविता प्रधान ने भी चाबी पाने वाले लोगों को बधाइयां दी। संचालन सुधांशु जैन ने किया। सीए सुमीत जैन ने बताया कि महाराष्ट्र बैंक के आंचलिक प्रबंधक मुकेश उपाध्याय के सहयोग से हितग्राहियों को आसानी से ऋण मिल सका। इस अवसर बैंक के प्रबंधक अरुण गुप्ता, मंगल यादव, आशीष राजपूत, दिनेश पालीवाल, सुनील जैन, मोहन गंगराडे सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...