• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Jump In Front Of Karnataka Express, Train Running For 4 KM; When The Feet Of The Young Man Hanging On The Engine Hit The Stones, The Pilot Stopped The Train

खंडवा में ट्रेन के सामने कूदा प्रेमी जोड़ा, मौत:कर्नाटक एक्सप्रेस के इंजन पर लटके शव के साथ 4 KM तक दौड़ती रही; पत्थरों की आवाज आने पर ड्राइवर ने रोकी ट्रेन, तब पता चला

खंडवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन के इंजन पर लटका युवक का शव। - Dainik Bhaskar
ट्रेन के इंजन पर लटका युवक का शव।

दिल्ली से मुंबई जाने वाली कर्नाटक एक्सप्रेस के सामने कूद कर एक प्रेमी जोड़े ने जान दे दी। ट्रेन के इंजन पर युवक-युवती का शव लटका रहा। ट्रेन करीब 4 किलोमीटर निकल गई। ड्राइवर को इंजिन के सामने कुछ हलचल हुई, तो उसने ट्रेन रोकी। इस पर युवक-युवती का शव इंजन पर लटका दिखा। दोनों की पहचान नहीं हो सकी है। घटना शनिवार सुबह खंडवा की है।

खंडवा जंक्शन से कर्नाटक एक्सप्रेस सुबह 11:10 बजे मुंबई के लिए रवाना हुई। यहां से करीब 20 किमी दूर करीब 11.30 बजे सातफाटा रेलवे स्टेशन से करीब 4 किलोमीटर पहले ड्राइवर को महसूस हुआ कि इंजिन के आगे कुछ पत्थर टकराने की आवाज हुई। ड्राइवर को हादसे की आशंका हुई। उसने ट्रेन रोक दी। नीचे उतरकर देखा, तो आंखें फटी रह गईँ। ट्रेन के इंजिन पर युवक का शव लटका हुआ था।

प्रत्यक्षदर्शी सोनू लालवानी के मुताबिक वह खंडवा से बुरहानपुर के लिए सफर कर रहे थे। इंजन से सटी पहली बोगी में वह सवार थे। सातफाटा स्टेशन से करीब 4 किमी पहले ड्राइवर ने ट्रेन रोकी। युवक के दोनों पैर ट्रेन के पहियों में आ गए थे। इसी के कारण पत्थर लग रहे थे। ड्राइवर का कहना था कि संभवत: युवक के साथ युवती डोंगरगांव स्टेशन के आगे मोड़ पर इंजन के सामने कूदे थे। इंजन में युवती के सिर के बाल और सिर चिपके थे।

जीआरपी टीम रवाना
खंडवा जीआरपी थाना प्रभारी बबीता कठेरिया का कहना है कि उन्हें युवक के शव मिलने की सूचना सातफाटा स्टेशन मास्टर ने दी है। मौके पर जीआरपी टीम को रवाना कर दिया गया है। शव बिखरे हुए बताए जा रहे हैं। इनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...