• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Actress Ameesha Patel Latest Updates, Madhya Pradesh Hindi News, Bollywood, Khandwa, Maa Navchandi Mela

कहो ना प्यार है... पर सबसे महंगी परफॉर्मेंस!:खंडवा में अभिनेत्री अमीषा पटेल ने 47 सेकंड किया डांस; सवा 4 लाख रुपए लिए

खंडवा2 महीने पहले

खंडवा के मां नवचंडी मेले में शनिवार रात फिल्म स्टार नाइट में एक्ट्रेस अमीषा पटेल पहुंचीं। जहां उन्होंने अपनी फिल्म 'कहो न प्यार है...' के टाइटल सॉन्ग पर डांस मूव्स दिखाए। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 47 सेकंड डांस किया और एक मिनट के अंदर मंच से उतरकर वापस मुंबई के लिए रवाना हो गईं। कार्यक्रम में करीब दो घंटे देरी से पहुंचीं एक्ट्रेस ने मात्र कुछ सेकंड की परफॉर्मेंस के बदले 4.25 लाख रुपए लिए।

सबसे खास बात ये रही कि उन्होंने मां नवचंडी देवी मंदिर के दर्शन तक नहीं किए। इस बात से कार्यक्रम आयोजक और मेला समिति के संरक्षक महंत बाबा गंगाराम भी नाराज दिखे। मां नवचंडी मेले के समापन पर अमीषा की परफॉर्मेंस के बाद जूनियर जॉनी लीवर और मुंबई के आर्केस्ट्रा ने भी परफॉर्मेंस दी।

पौने दो घंटे देरी से पहुंचीं
अमीषा पटेल का कार्यक्रम रात 8 बजे से होना था। लेकिन, इंदौर के रास्ते खंडवा आते-आते उन्हें समय लग गया। रात पौने 10 बजे जैसे ही वे मंच पर पहुंचीं तो उनसे मिलने वालों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया, ऐसे में मंच पर डांस परफॉर्मेंस के बाद वह फिर आने की बात कहकर वहां से चली गईं।

इंदौर से खंडवा आते-आते अमीषा काफी लेट हो गई थीं।
इंदौर से खंडवा आते-आते अमीषा काफी लेट हो गई थीं।

मायूस हो गई पब्लिक
अमीषा पटेल को देखने और मिलने के जिस उत्साह से लोग वहां पहुंचे थे, उतनी ही ज्यादा मायूसी उन्हें अमीषा के जाने के बाद महसूस हुई। मंच पर 1 मिनट का समय देने के बाद एक्ट्रेस रवाना हुईं, तो दोबारा नहीं आईं। भीड़ इंतजार करती रही, लेकिन वह रात पौने 12 बजे तक आयोजन स्थल पर नहीं लौटीं। आयोजन समिति भी इस बात से नाराज है।

आयोजन समिति एक्ट्रेस से नाराज दिखाई दे रही है।
आयोजन समिति एक्ट्रेस से नाराज दिखाई दे रही है।

विधायक से पूछा- आप लोकप्रिय हो न...
मंच पर कलाकारों ने परफॉर्मेंस दी। आयोजन के बीच में अतिथियों का स्वागत हुआ। इस बीच मंच पर विधायक देवेंद्र वर्मा, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष गुरमीतसिंह उबेजा आदि आसीन थे। कार्यक्रम का मंच संचालन आशीष दवे कर रहे थे। इसी दौरान समाजसेवी प्रमोद जैन ने कहा कि हमारे बीच खंडवा के लोकप्रिय विधायक देवेंद्र वर्मा हैं... और यह कहते हुए उन्होंने मजाकिया अंदाज में विधायक वर्मा से ही पूछ लिया कि आप लोकप्रिय हो न? तब विधायक ने जवाब में कहा- हां हूं।

लोग एक्ट्रेस का इंतजार करते रहे, लेकिन वह मंच पर दोबारा नहीं आईं।
लोग एक्ट्रेस का इंतजार करते रहे, लेकिन वह मंच पर दोबारा नहीं आईं।