• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Kamal Nath Came To Khandwa To Strengthen The Congress, Visited Mansing After Visiting From Dadaji Temple, People Were Troubled By The 'administrative' Jam On The Way; Public Meeting At 12 Noon

खंडवा आए पूर्व सीएम कमलनाथ:दादाजी मंदिर में दर्शन कर बैठक में पहुंचे, दोपहर 12 बजे से आमसभा; आचार संहिता में प्रोटेक्शन इतना कि पुलिस ने ट्रैफिक रोका, घंटों तक जाम में फंसे लोग

खंडवा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जलेबी चौक, दादाजी मंदिर गेट रोड पर पुलिस ने रोक रखा ट्रैफिक। - Dainik Bhaskar
जलेबी चौक, दादाजी मंदिर गेट रोड पर पुलिस ने रोक रखा ट्रैफिक।

खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दोपहर 10.45 बजे खंडवा आए, 11 बजे दादाजी दरबार जाकर दर्शन किए। संगठन स्तर पर कमजोर पड़ी कांग्रेस को मजबूती दिलानें शहर के गणमान्य नागरिकों की बैठक लेंगे, इसके बाद दोपहर सवा 12 बजे उत्कृष्ट स्कूल मैदान पर आमसभा को संबोधित करेंगे।

उपचुनाव की घोषणा के बाद से संसदीय क्षेत्र में पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का यह पहली बार दौरा है। कमलनाथ की आमसभा के दौरान संसदीय क्षेत्र के सभी पोलिंग बूथ एजेंटों से लेकर मंडलम, तहसील और जिले के चुनाव प्रभारी मौजूद रहेंगे। इसी तरह मानसिंग मिल स्थित एक निजी होटल में शहर के डॉक्टर, वकील, व्यापारियों और सेवा क्षेत्र से जुड़े लोगों को आमंत्रित किया गया है।

कमलनाथ के खंडवा आने पहले ही प्रशासन ने सड़कों से रोकी आवाजाही।
कमलनाथ के खंडवा आने पहले ही प्रशासन ने सड़कों से रोकी आवाजाही।

- रास्ते से आवाजाही रोकी, शहरवासी परेशान

शहर में कमलनाथ का हेलीकॉप्टर उतरा भी नहीं था कि पुलिस और प्रशासन ने उनके लिए चाक-चौबंद व्यवस्थाएं कर डाली। कृषि उपज मंडी स्थित दादाजी मंदिर के गेट से लेकर मानसिंग मिल धर्मकांटा और कहारवाड़ी होते हुए पुराने बस स्टैंड तक का मार्ग नो व्हीकल कर दिया गया। पुलिस ने पूरी तरह से रोड पर आवाजाही रोक दी।

खबरें और भी हैं...