• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Karni Sena Demonstrated At Kewalram Crossroads, Burnt Effigies; The Minister Had Said Take Out The Women Locked In The Cell

शिवराज के मंत्री बिसाहूलाल का विरोध:करणी सेना ने केवलराम चौराहे पर किया प्रदर्शन, पुतला फूंका; मंत्री ने कहा था- कोठरी में बंद औरतों को बाहर निकालो

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करणी सेना ने मंत्री बिसाहूलाल का फूंका पुतला। - Dainik Bhaskar
करणी सेना ने मंत्री बिसाहूलाल का फूंका पुतला।

शिवराज सरकार के मंत्री बिसाहूलाल के सवर्ण महिलाओं पर दिए बयान पर बवाल मच गया है। खंडवा में सोमवार को करणी सेना ने विरोध प्रदर्शन कर बिसाहूलाल का पुतला फूंका। शहर के केवलराम चौराहे पर एकत्र हुए राजपूत समाजजन ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान करणी सेना मुंबई की अध्यक्ष आराधनासिंह सोलंकी, राष्ट्रीय महासचिव पंकजराजसिंह पुरनी मौजूद थे।

मंत्री बिसाहूलाल ने अनूपपुर की सभा में कहा था कि, जितने बड़े-बड़े लोग हैं, ठाकुर-ठकार और दूसरे और बड़े लोग, वो अपने घर की औरतों को कोठरी में बंद करके रखते हैं। उन्हें पकड़-पकड़कर बाहर निकालो, तभी तो महिलाएं आगे बढ़ेंगी। बयान के बाद कांग्रेस ने कहा- लगता है कि भाजपा ने राजपूत समाज, सिंधी समाज, ब्राह्मण-बनिया समाज के रोज अपमान का काम शुरू कर दिया है। रामेश्वर शर्मा के बाद अब मंत्री बिसाहूलाल सिंह राजपूत समाज की महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। इसके पहले मुरलीधर राव बनिया व ब्राह्मण समाज का अपमान कर ही चुके हैं।

विधायकी बर्खास्त करने की मांग

करणी सेना ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर मांग की कि, मंत्री बिसाहूलाल को पद से हटाकर उनकी विधानसभा की सदस्यता को भी बर्खास्त किया जाए। ऐसी मानसिकता वाले जनप्रतिनिधियों के कारण ही सामाजिक समरसता बिगड़ती है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई कर आमजन मानस की भावनाओं का सम्मान सुरक्षित करें।

करणी सेना ने किया विरोध प्रदर्शन।
करणी सेना ने किया विरोध प्रदर्शन।
खबरें और भी हैं...