पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शादी के नाम पर धोखाधड़ी:खंडवा की ठगोरी दुल्हन; रतलाम के जावरा में 15 दिन ससुराल में रुकी, दर्शन के बहाने हो गई फरार

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शादी के नाम पर धोखाधड़ी का एक और मामला सामने आया है। इस बार लड़का जावरा का है व लड़की (ठगोरी दुल्हन) खंडवा की है। पीड़ित युवक की शिकायत पर जावरा के आईए थाने में ठगोरी दुल्हन उसके जीजा, दलाल व उसकी सास के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

जावरा के ग्राम बछोड़िया निवासी युवक मोहनलाल टांक (37) ने पुलिस को लिखित शिकायत कर बताया कि मेरी शादी नहीं हो रही थी। परिचित मंगल उर्फ मंगलेश पाटीदार ने कहा कि खंडवा में मेरे परिचित हैं। जुलाई 2020 में हम वहां गए और दुर्गाबाई, राहुल गोहे ने हमें वर्षा नामक लड़की से मिलवाया। उसने सहमति से शादी की बात कही और फिर ये जावरा आए। यहां न्यायालय में नोटरी अनुबंध पर 25 अगस्त को शादी की फोटो भी बनवाए।

इसके बाद मंगलेश समेत तीनों ने दुल्हन के परिवार की आर्थिक स्थिति खराब बताते हुए 1 लाख 46 हजार रुपए सहयोग की बात कही तो हमने रुपए भी दिए। इसके बाद वे सभी चले गए। दुल्हन वर्षा 10 सितंबर तक हमारे घर पर रही और कोई दिक्कत नहीं थी। दुल्हन ने 10 सितंबर को कहा कि मैंने हुसैन टेकरी दर्शन की मन्नत ले रखी है इसलिए वहां चलते हैं।

वर्षा के साथ मैं हुसैन टेकरी परिसर पहुंचा। यहां कुछ देर बैठने के बाद वर्षा ने कहा कि मुझे मेरे लिए नाश्ता लेकर आइए। दर्शन के बाद मैं नाश्ता लेकर लौटा तो वर्षा नहीं थी। काफी तलाशने के बाद भी नहीं मिली।

आरोपियों पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया
फरियादी मोहनलाल टांक की शिकायत पर दुल्हन वर्षा पिता मदन निवासी किरगांव केसुन जिला खंडवा, उसके जीजा राहुल गोहे निवासी केसुन, दलाल मंगल उर्फ मंगलेश पाटीदार निवासी ग्राम सेमलिया और उसकी सास दुर्गाबाई मोहरे निवासी रामपुरा जिला खरगोन के खिलाफ धारा 420, 120 में प्रकरण दर्ज किया है। -विजय सनस, कालूखेड़ा टीआई

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें