• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Leaving One Month Old Child At Home And Going To Gujarat In Search Of Work; Friends Came To Leave Khandwa, Truck Trampled On The Way

बेराेजगारी, पलायन और हादसे में मौत:एक माह की संतान को घर छोड़ गुजरात जा रहा था युवक; दाेस्त खंडवा छोड़ने आए; रास्ते में ट्रक ने रौंदा

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक चित्र। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक चित्र।

निमाड़ में बेराेजगारी के कारण यहां का युवा नजदीक के पीथमपुर तो गुजरात के लिए पलायन रहा है। सोमवार दोपहर को गुजरात जाने के लिए एक युवक अपने दोस्तों के साथ खंडवा आ रहा था। रास्ते में सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। युवक की मौके पर ही दम तोड़ दिया। बेरोजगारी की मार ऐसी रही कि, मृतक युवक अपनी एक माह की संतान को घर छोड़कर जा रहा था।

घटना पंधाना रोड पर खंडवा और डूल्हार के बीच दोपहर 2.30 बजे की है। पदमनगर पुलिस के अनुसार खंडवा के केशुन निवासी वीरेंद्र रावत (21) अपने मामा के गांव सुक्ता खुर्द गया हुआ था। जहां से गुजरात जाने के लिए दोस्त रोहित निंगवाल और संजय सोलंकी के साथ एक ही बाइक पर बैठकर खंडवा रेलवे स्टेशन के लिए आ रहा था।

छोटा बोरगांव से जब ये गुजर रहे थे तो आगे चल रहे एक ट्रक को इन्होंने ओवरटेक किया। ओवरटेक करते ही सामने से तेज रफ्तार में एक ट्रक आ रहा था। ट्रक और बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद तीनों वहीं गिर गए। वीरेंद्र को तो ट्रक ने दूर तक घसीट दिया। उसके पीठ का हिस्सा और सिर में गहरी चोट आई। खून से लथपथ वीरेंद्र को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खंडवा में ‘प्रधान’ लापरवाह, SDM सख्त:वैक्सीनेशन में रुचि न सहयोग, निगमायुक्त सविता प्रधान को कारण बताओ नोटिस; बोले- कमिश्नर को भेजूंगा फाइल

सालभर पहले हुई थी शादी, एक माह की संतान

जावर थाना अंतर्गत गांव केशुन कमल्या निवासी मृतक वीरेंद्र की शादीशुदा है। सालभर पहले हुई उसकी शादी हुई थी। एक माह की संतान है। पत्नी और बेटा फिलहाल उनके ननिहाल में है। 10वीं तक पढ़ा वीरेंद्र शादी से पहले भी गुजरात में काम करता था। फिर घर लौट आया, अब परिवार की जिम्मेदारी बढ़ी तो वापस गुजरात जा रहा था।

दो दोस्त भी घायल, डॉक्टरों की टीम लेकर आई

हादसे में दो दोस्त भी घायल हुए है, इनमें एक रोहित को भी काफी चोट लगी है। संजय को ज्यादा चोंट नहीं आई थी, उसने रास्ते से गुजर रही डॉक्टरों की टीम से मदद ली और खून में लथपथ दोनों दोस्त रोहित व वीरेंद्र को अस्पताल लेकर पहुंचा था। रोहित के हाथ और कंधे में चोंट है। इधर, हादसा दो ट्रक (यूपी 63 टी 1220) (एचआर 63 सी 9753) के कारण हुआ। लेकिन थाना पदमनगर पुलिस ने एक ट्रक (यूपी 63 टी 1220) के ड्राइवर पर केस दर्ज किया है।