• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Leaving The Election Work, The Deputy Collector Made A Tour Of The Journalists; On The Other Hand, Forget To Give Permission To Land The Helicopter

सीएम का दौरा, अफसरों का परफार्मेंस:निर्वाचन का काम छोड़ डिप्टी कलेक्टर ने पत्रकारों का टूर कराया; उधर, हेलीकॉप्टर उतरने की परमिशन देना भूल गए

खंडवा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कलेक्टर कार्यालय खंडवा। - Dainik Bhaskar
कलेक्टर कार्यालय खंडवा।

कल शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पंधाना आएंगे, पंचायत चुनाव की आचार संहिता के पूर्व प्रशासनिक फेरबदल की उम्मीदें है। इस बीच अफसर अपनी परफार्मेंस सुधारने में लगे है। अफसर अपने मूल काम भी भूल गए है। डिप्टी कलेक्टर कुमार शानू निर्वाचन का काम छोड़कर पत्रकारों को टूर कराने ले गए। यहां तक की सीएम के हेलीकॉप्टर उतरने की परमिशन तक जारी नहीं कर सकें।

दरअसल, मुख्यमंत्री शनिवार को जननायक टंट्या मामा की माटी कलश यात्रा का शुभारंभ करेंगे। वे पंधाना के गांव बडौदा अहीर आएंगे। जिला मुख्यालय पर डिप्टी कलेक्टर कुमार शानू के पास स्थानीय निर्वाचन और जनसंपर्क विभाग का प्रभार है। मुख्यमंत्री शनिवार को आएंगे और डिप्टी कलेक्टर ने एक दिन पूर्व ही सरकारी खर्चें पर पत्रकारों को टंट्या मामा स्मारक का भ्रमण करा दिया।

इस भ्रमण कार्यक्रम और डिप्टी कलेक्टर के पंधाना दौरे का कोई उद्देश्य भी नहीं था। जबकि, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियां चल रही है, सीएम के सामने परफार्मेंस दिखाने अफसरों ने अपना मूल और जरुरी काम ही छोड़ दिया है।

हेलीकॉप्टर उतरने की परमिशन देना भूल गए

डिप्टी कलेक्टर कुमार शानू से मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर उतरने की परमिशन जारी होने के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, मैं किसी कार्यक्रम का प्रभारी नहीं हूं। परमिशन एसडीएम जारी करते है। इधर, पंधाना एसडीएम डॉ. आरती सिंह ने बताया कि, परमिशन किन्हीं कारणवश जारी नहीं हो पाई होगी। कागजी कार्रवाई पूरी है, परमिशन जारी कर देंगे।

खबरें और भी हैं...