पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रतागढ़ में सड़क पार करते दिखा तेंदुआ:रात 2 बजे दिखा तेंदुआ, वन विभाग ने पिंजरा रख लोगों से सावधान रहने की अपील की

खंडवा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रतागढ़ क्षेत्र में तेंदुआ कैमरे में कैद हुआ इसलिए पिंजरा लगाया गया। - Dainik Bhaskar
रतागढ़ क्षेत्र में तेंदुआ कैमरे में कैद हुआ इसलिए पिंजरा लगाया गया।

शहर में तेंदुए ने दस्तक दे दी है। हरसूद रोड स्थित रतागढ़ के पास कृष्णाकुंज कॉलोनी व मुख्य मार्ग पर लोगों ने तेंदुए को देखा है। 31 मार्च व 1 अप्रैल की मध्यरात्रि दो से ढाई बजे के बीच कॉलोनी में अचानक कुत्तों के भौंकने की आवाज आने से लोगों ने घर से निकलकर देखा। इस दौरान अंधेरे में एक बड़ा जानवर दिखाई दिया। कुछ लोगों ने कहा कि तेंदुआ है तो कुछ बोले लकड़बग्घा लग रहा है। दो-तीन दिन तक इसी बात पर कॉलोनी में चर्चा होती रही।

इस दौरान लोगों में डर माहौल बन गया। कॉलोनी में राजेश जायसवाल के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे की सर्चिंग करने पर तेंदुआ दिखाई देने पर वन विभाग को सूचना दी। जानकारी मिलने पर रेंजर विजयसिंह चौहान, डिप्टी रेंजर संतोष दहाड़े, वनरक्षक मयंक चौबे, उमाशंकर कृष्णाकुंज कॉलोनी पहुंचे। अधिकारियों ने भी तेंदुए की पुष्टि की है। सीसीटीवी फुटेज में तेंदुए के कॉलोनी में प्रवेश से पहले इधर-उधर कुत्ते भागते व भौंकते हुए दिखाई दे रहे है। तेंदुए की दस्तक के बाद कॉलोनी व आसपास के गांवों में हड़कंप मच गया है। लोग अपने घरों के दरवाजें बंद करके रख रहे हैं। वन विभाग की टीम ने अलर्ट जारी कर तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा रखा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें