पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Minor Assaulted In Jamia Khairul Uloom Madrasa Of Bargaon, Victim Informed Childline With The Help Of Friend

खंडवा में मदरसे के मौलाना पर FIR:बाेरगांव के जामिया खैरुल उलूम मदरसा में नाबालिग से मारपीट, पीड़ित ने दाेस्त की मदद से चाइल्डलाइन को दी थी सूचना

खंडवा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जामिया खैरुल उलूम मदरसा, बोरगा - Dainik Bhaskar
जामिया खैरुल उलूम मदरसा, बोरगा

खंडवा के एक मदरसे में मौलाना द्वारा नाबालिग छात्र को पीटने का मामला सामने आया है। प्रताड़ना से तंग नाबालिग मदरसे से भाग निकला। उसने अपने दोस्त की मदद से चाइल्ड लाइन को सूचना दी। चाइल्ड लाइन टीम उसे थाना पदमनगर ले गई। पुलिस ने बयानों के आधार पर मौलाना के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम की धाराओं में FIR दर्ज की।

सोमवार को थाना पदमनगर पुलिस बोरगांव खुर्द स्थित जामिया खैरुल उलूम मदरसा पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने 1 सितंबर को एफआईआर की थी। पीड़ित के अनुसार, उसके चाचा के लड़के ने मदरसा में पढ़ने के लिए दाखिला कराया था। मदरसे में रहकर वह पढ़ाई करता था। बावजूद इसके मौलाना फैजान पुत्अर हमद उससे मारपीट करता। मौलाना फैजान की प्रताड़ना से तंग आकर वह मदरसे से भाग निकला। पूरी आप बीती चाचा के लड़के को बताई, फिर चाइल्ड लाइन की मदद से लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

अगस्त में सप्ताहभर तक मारपीट की

पीड़ित ने शिकायत में बताया कि आरोपी मौलाना ने उससे 1 अगस्त से लेकर 6 अगस्त तक लगातार मारपीट की। वह रोजाना 4 बजे से 6 बजे तक मारपीट करता था। चाइल्डलाइन को काउंसिलिंग में बताया कि मौलाना उससे चाहते क्या थे, इससे वह अनजान था। सोमवार को मौके पर पहुंचे जांच अधिकारियों ने मदरसा प्रबंधन से पूछताछ की। इधर, कल मंगलवार को नाबालिग को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...