पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रणनीति:मेरा बूथ सबसे मजबूत के लक्ष्य पर काम करें कार्यकर्ता

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिल्लौद में बूथ व सेक्टर प्रभारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री ने कहा

मांधाता उपचुनाव के प्रभारी व प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल मंगलवार को किल्लौद क्षेत्र के ग्राम बिल्लौद पहुंचे। यहां भाजपा के शिवनारायण सोलंकी के निवास पर भाजपा मंडल के बूथ और सेक्टर प्रभारियों की बैठक में कृषि मंत्री पटेल ने कहा उपचुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने प्रत्येक कार्यकर्ता को मेहनत से काम करना है। मेरा बूथ सबसे मजबूत के लक्ष्य पर कार्य करें। अपने-अपने बूथ पर सक्रिय होकर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक वोट कराना प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी हैं। उन्होंने कहा- मुझे पूरी उम्मीद है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत से इस उपचुनाव में भाजपा प्रचंड मतों से मांधाता सीट जीतेगी और किल्लौद मंडल से अधिक से अधिक लीड भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल को मिलेगी। बैठक को भाजपा के संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, चुनाव के संगठन प्रभारी जसवंतसिंह हाड़ा ने भी संबोधित किया। इस मौके पर खंडवा के पूर्व महापौर सुभाष कोठारी, हरदा भाजपा जिलाध्यक्ष अमरसिंह पटेल, हरदा नपा अध्यक्ष सुरेंद्र जैन, किल्लौद मंडल अध्यक्ष चंदू पंवार, खिरकिया मंडल अध्यक्ष गोलू राजपूत, भाजपा के देवीसिंह सांखला, शंकरसिंह खरबडिय़ा, सुधीर सोनी, अंकित अवस्थी, किशोर राठौर, अजीत पटेल आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

और इधर, बिना दस्तावेज दाैड़ रहा टेम्पाे जब्त किया

मंूदी | मांधाता विधानसभा के उपचुनाव के दौरान पुलिस व एफएसटी टीम सक्रिय होकर वाहन चैकिंग कर रही है। मंगलवार को बस स्टैंड पर एक टेंपो बिना कागज के मिलने पर थाने भिजवाया गया। उप निरीक्षक प्रकाश चंद साठे ने बताया टेंपो को थाने खड़ा करवाया गया। कागजात बुलाए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें