पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बस स्टैंड:पंधाना बस स्टैंड पर सुविधाघर नहीं, यात्रियों को हाे रही है परेशानी

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जो पुराने शौचालय थे, वहां तक पहुंचने का रास्ता कर दिया बंद

बस स्टैंड क्षेत्र में सार्वजनिक सुविधाघर नहीं होने से आसपास के व्यापारियों के साथ ही यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नगर परिषद का सुलभ कॉॅम्प्लेक्स बना हुआ है, लेकिन बाहर से आने-जाने वाले यात्रियों को वहां जाने में काफी असुविधा का सामना करना पड़ता है। नव निर्मित कॉम्पलेक्स में शौचालय तो बना दिए गए हैं, लेकिन उन्हें चारों तरफ से बंद कर दिया गया है। लोगों का मानना है कि ऐसे सुविधाघर किस काम के जो उपयोग में ही नहीं आए।
मध्य प्रदेश राज्य परिवहन निगम द्वारा निर्मित यात्री प्रतीक्षालय नगर परिषद को बरसों पहले ही हैंडओवर किया जा चुका है, लेकिन वहां जो सुविधा घर बने थे उन्हें भी बंद कर दिया गया है। जबकि पंधाना बस स्टैंड से बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, झिरनिया, धूलकोट व आरुद मार्ग पर कई बसों का आवागमन होता है। बस स्टैंड के आसपास सैकड़ों दुकानें संचालित हैं। उन दुकानदारों को भी शौच के लिए दूर जाना पड़ता है। पूर्व में पंधाना बस स्टैंड क्षेत्र में यात्रियों की सुविधा के लिए प्याऊ के आगे गली में, नगर पंचायत के पुराने कार्यालय के गेट के पास, यात्री प्रतीक्षालय के अंदर सुविधाघर मौजूद थे, लेकिन आज की स्थिति में इन सुविधाघरों तक जाने का रास्ता बंद कर दिया गया है।
स्थान का चयन करेंगे
^मेरे संज्ञान में यह मामला आया है। कॉम्पलेक्स में किन कारणों से सुविधाघर बंद है देखता हूं। बस स्टैंड क्षेत्र में सुविधाघर जरूरी है। उचित स्थान का चयन कर निर्माण करवाया जाएगा।
मंसाराम बड़ोले, सीएमओ, नप, पंधाना

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser