पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:देड़तलाई अंतरराज्यीय चैकपोस्ट पर कार से डेढ़ लाख रुपए जब्त

देड़तलाई10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उपचुनाव के चलते 50 हजार रुपए से ज्यादा रकम लेकर नहीं चल सकते

बुरहानपुर-अमरावती स्थित देड़तलाई अंतरराज्यीय चैकपोस्ट पर पुलिस ने जांच के दौरान एक कार से डेढ़ लाख रुपए जब्त किए। ये रुपए लेकर नागपुर का व्यापारी गुजरात के अहमदाबाद जा रहा था। उसने मप्र में चुनाव होने और इस दौरान इतनी बड़ी रकम साथ लेकर चलने की मनाही होने का पता नहीं होने की बात कही। पुलिस ने जब्त किए रुपए ट्रेजरी में जमा करा दिए हैं। महाराष्ट्र के नागपुर निवासी अभय बसंत बेड़ेकर ड्राइवर के साथ कार एमएच-29-आर-1343 से गुजरात के अहमदाबाद जा रहे थे। सुबह 10 बजे देड़तलाई के अंतरराज्यीय चेकपोस्ट पर तैनात पुलिस ने कार रोकी।

जांच के दौरान पूछने पर अभय ने ही बता दिया कि उसके पास डेढ़ लाख रुपए हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे फेब्रिकेशन व्यापारी हैं और स्टील बेंडिंग मशीन खरीदने के लिए अहमदाबाद जा रहे थे। ये रुपए उसी के हैं। अभय ने बताया मुझे पता नहीं था कि महाराष्ट्र सीमा पर मप्र में उपचुनाव चल रहे हैं और इस दौरान 50 हजार रुपए से ज्यादा रकम लेकर चलने पर पाबंदी है। कार्रवाई में मजिस्ट्रेट अभिषेक पटेल, एएसआई शंकर लोने और आरक्षक मोहम्मद इकबाल सहित अन्य जवान शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें