पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

113 दिन बाद खुला हनुवंतिया:पहले दिन केवल 60 पर्यटक पहुंचे, खाली रहे कॉटेज; 900 रु. की हुई आय

बीड़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पर्यटन स्थल हनुवंतिया 113 दिन बाद सोमवार को आम पर्यटकों के लिए खोल दिया गया। हालांकि कोरोना वायरस से डर के कारण पहले दिन सिर्फ 60 पर्यटक यहां पहुंचे। वह भी आसपास के ही थे, लेकिन इन पर्यटकों ने रेस्टोरेंट में कुछ खाना भी पसंद नहीं किया। पहले दिन सिर्फ 900 का व्यवसाय हुआ। कोरोना वायरस को देखते हुए पर्यटक भी घरों से नहीं निकलना चाह रहे हैं। क्योंकि इस समय हर साल हनुवंतिया में कॉटेज पूरी तरह बुक रहते हैं, लेकिन इस साल ये खाली पड़े हैं।

पर्यटन निगम द्वारा बोट क्लब शुरू करने की अनुमति भी नहीं दी गई है, सिर्फ गार्डन में घूमने के लिए ही पर्यटक आए। हनुवंतिया से रोजाना 100 से ज्यादा खाने के पैकेट खंडवा भेजे जा रहे हैं, जिससे हनुवंतिया में कुछ आवक हो रही है। क्योंकि यहां कर्मचारी की संख्या ज्यादा है, यहां का खर्चा खाने से निकल रहा है। मैनेजर दिनेश शर्मा ने बताया सोमवार को पहला दिन था। इसमें 60 पर्यटक आए हैं। अधिकांश पर्यटकों को कोरोना का डर भी है। इसी कारण संख्या कम रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें