पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खामियाजा:गोराड़िया ओवर ब्रिज पर पलटा पिकअप, मुर्गियों ने दम तोड़ा

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरसूद-बीड़ रोड के बीच गोराड़िया के ओवर ब्रिज पर शनिवार काे मुर्गियां ले जा रही पिकअप पलट गई। हादसे में सैकड़ों मुर्गियों की मौत हो गई। वाहन चालक खुले में ही मुर्गियां फेंककर चला गया। जबकि जिले में बर्ड फ्लू की पुष्टि हो चुकी है। खुले में मरी मुर्गियां फेंकने से संक्रमण फैलने की आशंका बढ़ गई है। उधर, वाहन खड़ा करने से पहले ग्रामीण जालियां तोड़कर जिंदा मुर्गियां लूट ले गए।
लोक निर्माण विभाग ने 32 करोड़ रुपए से अधिक खर्च कर हरसूद से बीड़ तक सीसी रोड तो बनवा दिया, लेकिन गोराड़िया ब्रिज व दोनों ओर करीब 1 किमी एप्रोच रोड छोड़ दिया है। एमपीपीजीसीएल के अफसरों का कहना है हमेें सिर्फ ब्रिज ही बनाना था जो हमने कर दिया। एप्रोच रोड बनाना लोनिवि की जिम्मेदारी है। इधर, लोनिवि अफसरों का कहना है ब्रिज व एप्रोच दोनों का ही निर्माण एमपीपीजीसीएल के जिम्मे था। 8 साल से यह मुद्दा उठाया जा रहा है, लेकिन जिले के आला अफसर, विधायक व अन्य जनप्रतिनिधि भी इस समस्या का निराकरण नहीं करा पाए। इसका खामियाजा वाहन चालकों व गोराड़िया के ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है। तीन दिन पहले भी बालू रेत से ओवरलोड डंपर भी अनियंत्रित होकर पलटते-पलटते बचा था।
ग्रामीण लूट ले गए मुर्गियां
सुबह ब्रिज पर दुर्घटना और वाहन में मुर्गी होने की सूचना पर कई ग्रामीण पहुंच गए। वाहन ब्रिज से नीचे गिरने से सैकड़ों मुर्गियों ने दम तोड़ दिया था। वाहन चालक मरी मुर्गियां खुले में फेंक कर चलते बने। खंडवा में वर्ड फ्लू की पुष्टि के बावजूद ग्रामीणों ने मुर्गी लूट ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें