पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कच्ची महुआ शराब जब्त:शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर पुलिस की कार्रवाई, 30 लीटर शराब जब्त

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होली से एक दिन पहले पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। साथ ही कच्ची शराब बेचने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। एसपी विवेक सिंह के निर्देश पर रविवार को शराब पीकर वाहन चलाने वाले पांच व्यक्तियों को पकड़ा। अस्पताल में जांच कराने के बाद उनके खिलाफ धारा 185 के तहत में कार्रवाई कर बाइक थाने लाकर खड़ी कराई। एसआई चेतनाथसिंह परिहार और सूरज पाटिल ने बताया रविवार को तीन व्यक्तियों के पास से 30 लीटर 2300 रुपए की कच्ची महुआ शराब जब्त की। इसमें आरोपी मेहताब सिंह पिता हरे सिंह निहाल निवासी देवला रैयत के पास से 15 लीटर और भगवान सिंह पिता नाहु भिलाला व श्रीराम पिता गुमान सिंह निवासी चिखली खुर्द के पास से 15 लीटर शराब बरामद कर तीनों के खिलाफ धारा 34 आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की।

10 स्थानों पर हुआ होलिका दहन, कोरोना खत्म होने की प्रार्थना की

बोरगांव बुजुर्ग | गांव में रविवार को करीब 10 स्थानों पर होलिका दहन हुआ। इसके पहले शाम को होलिका दहन स्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों और बालिकाओं ने होलिका की पूजा-अर्चना की। होलिका माता को खीर-पूड़ी, पूरण पोली व जल चढ़ाकर नारियल अर्पित किया। आरती उतारकर सुख-समृद्धि की कामना की। कोरोना खत्म होने की प्रार्थना की।

6 स्थानों पर होलिका दहन, सामूहिक होली खेलने पर रोक

मूंदी | कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आमजनों को स्वयं विशेष ध्यान रखना पड़ेगा। शासन-प्रशासन के नियमों का पालन भी करना पड़ेगा। इसमें स्वयं की और अपने परिजन आसपास के लोगों का भी बचाव होगा। कोरोना संक्रमण के कारण इस साल रंगों का पर्व होली-पंचमी घर पर ही मनाएं। सामूहिक होली खेलने पर रोक है। घर के बाहर 15से 20 व्यक्ति से ज्यादा एकत्रित नहीं हो सकेंगे। नगर में गमी वाले परिवार के यहां भी सीमित संख्या में जाकर सूखा गुलाल लगाने की परंपरा का निर्वाहन ही किया जाएगा। नगर में इस बार 6 स्थानों पर होलिका दहन तड़के किया जाएगा। अंचलों में होलिका दहन के लिए शनिवार और रविवार को लकड़ी, कंडे एकत्रित कर होलिका दहन स्थान पर ले गए। पुनासा एसडीएम चंदर सिंह सोलंकी ने नियमों का पालन करके पर्व मनाने का आग्रह किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें