• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Public Events At Ramnagar, Padmanagar Including Maa Navchandi, SN College And Stadium Ground; Will Keep An Eye On Political Activities

खंडवा में आज रावण दहन:मां नवचंडी, एसएन कॉलेज और स्टेडियम ग्राउंड समेत रामनगर, पदमनगर में सार्वजनिक आयोजन; राजनीतिक गतिविधियों पर रहेगी नजर

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दशहरे पर नवचंडी देवीधाम पर रावण दहन आयोजन की तैयारी। - Dainik Bhaskar
दशहरे पर नवचंडी देवीधाम पर रावण दहन आयोजन की तैयारी।

खंडवा में विजयादशमी (दशहरा) पर रावण दहन कार्यक्रम के दौरान प्रशासनिक सख्तियों का साया रहेगा। लोकसभा उपचुनाव की आचार संहिता के कारण राजनीतिक गतिविधियों पर प्रशासन की नजर रहेगी, कोई भी नेता या जनप्रतिनिधि कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएगा। वहीं, कोविड के चलते आयोजन स्थल पर सोशल डिस्टेंस के गोले बनाने होंगे। रात 10 बजे से पहले कार्यक्रम का समापन करना होगा।

- शहर के सिर्फ 5 स्थानों पर होगा रावण दहन

शहर में सार्वजनिक रावण दहन सिर्फ 5 स्थानों पर होगा। जिसमें मां नवचंडी प्रांगण, एसएन कॉलेज, स्टेडियम ग्राउंड, रामनगर व पदमनगर है। हर बार 6 स्थानों पर रावण दहन होता है लेकिन इस बार सिंधी सेवा समिति नेहरु स्कूल प्रांगण में रावण दहन नहीं करेगी। समिति ने यह निर्णय कोरोना काल में समाज के दिवंगतों का श्रद्वांजलि देने के लिए लिया है। ऐसा 60 साल में पहली बार होगा, जब नेहरु स्कूल में रावण दहन नहीं होगा।

- इधर, दुर्गा विसर्जन जुलूस में अधिकतम 20 लोग

दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन भी रात 10 बजे से पहला करने होगा। विसर्जन के लिए एक साथ चल समारोह की अनुमति नहीं रहेगी। सभी नवदुर्गा समितियों को अपनी-अपनी दुर्गा प्रतिमाएं विसर्जित करनी होगी। विसर्जन जुलूस में 20 से अधिक लोग शामिल नहीं हो सकेंगे।

खबरें और भी हैं...