पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म:घिनौने कृत्य की सजा फांसी से कम नहीं है

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुनासा के ग्राम डाबर में 7 वर्षीय बालिका से हुई दुष्कर्म की घटना के बाद शुक्रवार को विधायक नारायण पटेल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। परिवार को सांत्वना देकर हर संभव मदद किए जाने और आरोपी के लिए फांसी की सजा दिलाने की बात कही। इस दौरान पीड़िता की चाची ने विधायक पटेल को बताया कि आरोपी के परिवार वाले हमें डराने आए थे। कह रहे थे कि तुमने हमारे बेटे के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। यह बात सुनते ही विधायक ने तल्ख लहजे में गांव के ही लोगों से कहा कि आप लोग ध्यान रखना अगर आरोपी के परिवार के लोग घर के आसपास भी नजर आए तो तत्काल पुलिस को सूचना करना और चौकी प्रभारी ओमप्रकाश सिंह को मोबाइल पर आरोपी के परिवार के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। साथ ही एक जवान की ड्यूटी पीड़िता के परिवार सुरक्षा में लगाने को कहा।
इधर.... मासूम बच्ची से नहीं मिल पाए विधायक
विधायक पटेल पीड़िता से मिलने पहुंचे थे, लेकिन बच्ची की हालत खराब होने के कारण वे मिल नहीं पाए। बच्ची को गुरुवार सुबह पुनासा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, यहां डॉ. कमल सिंह सैंधव ने बच्ची को खंडवा के लिए रैफर किया। डॉ. सैंधव ने बताया कि बच्ची को अंदरूनी चोट पहुंची है। जिस कारण वह चल पाने में असमर्थ है। यह बात सुनकर विधायक ने सीएमएचओ खंडवा से मोबाइल पर संपर्क करते हुए इलाज के दौरान बच्ची के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की बात कही।
बोरिया में समस्या सुनी, समाधान का दिया आश्वासन
डाबर के बाद विधायक पटेल ग्राम बोरिया पहुंचे। यहां ग्रामीणों ने पेयजल और सिंचाई के लिए बिजली समय पर ना मिलने और वोल्टेज की समस्या से अवगत कराया। इसी तरह गांव के अंतर सिंह ने कम राहत राशि मिलने की शिकायत करते हुए कहा कि मेरी 3.30 एकड़ जमीन में सोयाबीन की फसल बोई थी, जिसकी मुझे कुल राहत राशि मात्र छः हजार चार सौ रुपए ही मिली। इसके अलावा नर्मदी बाई ने बताया प्रधानमंत्री आवास की राशि के ठेकेदार लाल सिंह रंगीले ने पूरे पैसे लिए, लेकिन आवास अधूरा छोड़ दिया। ग्रामीणों की समस्या सुन विधायक ने संबंधित विभागों के अधिकारियों से जल्द समाधान के लिए निर्देशित किया।
विधायक ने ग्रामीणों से नहीं करवाया तुलादान व सम्मान
चुनाव पूर्व ग्राम बोरिया में विधायक नारायण पटेल की जीत के लिए ग्रामीणों द्वारा तुलादान की मान रखी गई थी, लेकिन ग्रामीणों को विधायक ने मना करते हुए कहा कि आरोपी को पहले सजा मिले, यही मेरा तुलादान और सम्मान हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें