• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Relatives Of Accused Soni, Who Came To Meet The Minister, Requested The Minister In Charge To Stop The Action, Applied To The PA

नाबालिग का प्रसव और शिशु खरीद-फरोख्त मामला:मंत्री से मिलने पहुंचे आरोपी सोनी के परिजन, प्रभारी मंत्री से कार्रवाई रुकवाने का आग्रह, पीए को दिया आवेदन

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंत्री के पीए को आरोपी रेणु सोनी के परिजन आवेदन देते हुए। - Dainik Bhaskar
मंत्री के पीए को आरोपी रेणु सोनी के परिजन आवेदन देते हुए।

नाबालिग का प्रसव और शिशु खरीद-फरोख्त मामले मुख्य आरोपी डॉ.रेणु सोनी को राजनीतिक दबाव बनाकर बचाने की कवायद जारी है। शनिवार को खंडवा पहुंची जिले की प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर से मिलने आरोपी डॉ.सोनी के परिजन सर्किट हाउस पहुंचे।

प्रभारी मंत्री से भाजपा नेताओं के साथ एक घंटे तक एकांत में मिलने के लिए परिजन इंतजार करते रहे। जब मौका नहीं मिला तो सोनी के परिवार वालों प्रभारी मंत्री के पीए को आवेदन दिया। इसमें परिजन ने डॉ.सोनी को निर्दोष बताते हुए पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई से बचाने का आग्रह किया है। जब मंत्री भोजन के बाद विधायकों से चर्चा कर रही थीं तब पीए ने उनके सामने आरोपी डॉ.सोनी का आवेदन रखा। जिसे उन्होंने बाद में देखने का इशारा किया लेकिन पीए द्वारा आवेदन की गंभीरता बताए जाने पर मंत्री ठाकुर ने आवेदन पढ़ना शुरू किया। आवेदन पूरा पढ़ने के बाद उन्होंने पीए को आवेदन अपने पास रखने के निर्देश दिए। जब मंत्री डायनिंग टेबल पर आरोपी डॉ.सोनी का आवेदन पढ़ रही थीं तब मौके पर विधायक देवेंद्र वर्मा, राम दांगोरे सहित पार्टी के पदाधिकारी मौजूद थे।

हॉस्पिटल संचालक के जवाब से टीम संतुष्ट

आरोपी डॉ.रेणु सोनी द्वारा दिए जवाब की तस्दीक करने एक दिन पहले सोनी हॉस्पिटल पहुंची सीएमएचओ की टीम संतुष्ट नजर आई। शनिवार सीएमएचओ डॉ.डीएस चौहान से टीम के सदस्य डॉ.संजीव दीक्षित, डॉ.अतुल माने और डॉ.एनके सेठिया मिले थे। गौरतलब है आरोपी डॉ.सोनी के साथ काम कर चुके टीम के डॉक्टर उनके पक्ष में ही बात करते रहे। टीम ने प्रतिवेदन में आरोपी डॉ.सोनी को बचाने का पूरा प्रयास किया है।

खबरें और भी हैं...