पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Report Not Received Even After 4 Days Of ICU Admitted Patient, Daughter Told Staff Get Out Of Here

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेदर्दी:आईसीयू में भर्ती मरीज की 4 दिन बाद भी नहीं मिली रिपोर्ट, बेटी से स्टाफ बोला- निकलो यहां से

खंडवा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी देने से आनाकानी करने वाले स्टाफ की जगह उसका सहयोगी महिला से बात करता हुआ। जबकि वह लैब में मौजूद था। - Dainik Bhaskar
जानकारी देने से आनाकानी करने वाले स्टाफ की जगह उसका सहयोगी महिला से बात करता हुआ। जबकि वह लैब में मौजूद था।
  • हार्ट अटैक आने पर राधा को इलाज के लिए 29 को किया था भर्ती

जिला अस्पताल के नैदानिक केंद्र से मरीजों की ब्लड सैंपल की रिपोर्ट समय पर नहीं मिल रही है। 29 अप्रैल को आईसीयू में भर्ती महिला मरीज की जांच रिपोर्ट 2 मई तक नहीं मिलने पर परिजन नैदानिक केंद्र पहुंचे तो स्टाफ ने उन्हें जानकारी देने की बजाय कहा यहां से निकलो।

मरीज की बेटी, जो खुद कोविड वार्ड में स्टाफ सदस्य है, ने आरोप लगाया कि अस्पताल के नैदानिक केंद्र से मरीज की ब्लड ग्रुप की रिपोर्ट भी गलत दी गई। मां का ब्लड ग्रुप ए पॉजिटिव है, जबकि रिपोर्ट में एबी पॉजिटिव बता रहे हैं।

गोविंद नगर निवासी राधाबाई पति भगवानदास चंदेल (70) को हार्ट अटैक आने पर जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया। उनकी खून की जांच के लिए सैंपल नैदानिक केंद्र भेजा गया। मरीज की बेटी व कोविड वार्ड में स्टाफ लक्ष्मी चंदेल ने बताया मां की जांच रिपोर्ट अभी तक आईसीयू में नहीं पहुंची है। यहां मांगने पर कह रहे दो बजे, चार बजे और 6 बजे आओ।

दो दिन से चक्कर लगवा रहे हैं। अभी आई तो बोले दो बजे आना। मैंने कहा मेरा नंबर लिख लो, मुझे एक मिस्ड काल कर देना तो बोले नहीं मुझे काल नहीं करना। निकलो यहां से। हार्ट अटैक वाले मरीज के साथ ऐसा किया जा रहा है तो आम मरीजों के साथ क्या करते होंगे। अभी यहां पर ताला लगाकर चले गए। मां की ब्लड ग्रुप रिपोर्ट भी गलत दी। स्टाफ ने कहा कि हमारे सिस्टम से रिपोर्ट निकल चुकी है तो पहुंचाने वाला अपनी ड्यूटी ईमानदारी से नहीं कर रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें