पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी की वारदात को अंजाम:ट्रॉले पर हेल्परी का काम छोड़ने के बाद दोस्तों के साथ मिलकर की चोरी, फुटेज से मिला सुराग

खंडवा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

शहर के छीपाबड़ में खंडवा रोड पर नर्मदा फ्यूल्स से 10 पहिए का ट्रॉला चोरी होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। 4 युवकों ने मिलकर ट्रॉला चोरी की घटना को अंजाम दिया था। वे ट्रॉला बेचकर बड़ी रकम कमाना चाहते थे। लेकिन ट्रॉला बेचने में सफल नहीं हो सके। खिरकिया निवासी आरोपी चोरी हुए ट्रॉले पर कुछ दिनों तक हेल्परी का काम कर चुका है। उसी ने अपने तीन दोस्तों के साथ इस ट्रॉले को चोरी करने का प्लान बनाया। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि शेष तीन आरोपी इंदौर में कंटेनर चोरी के किसी मामले में तीन दिन पहले ही धरदबोचे जा चुके हैं।
ट्रॉला चोरी के मामले में पुलिस की एक टीम ने खंडवा, इंदौर और भोपाल के रास्ते के सीसीटीवी फुटैज खंगाले। भोपाल रोड पर सीहोर जिले के ग्राम गोपालपुर के समीप पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटैज से मुख्य आरोपी का सुराग लगाने में पुलिस को मदद मिली। मामले में मुख्य आरोपी खिरकिया के राजीवनगर निवासी दुर्गेश पिता रज्जू ढीमर (20) है। इसने अपने दोस्तों आरोपी नंदू उर्फ नंदलाल (20), लखन स्वामी (21) दोनों निवासी खिरकिया हाल मुकाम इंदौर और मनोज वर्मा (24) राजनगर इंदौर के साथ ट्रॉला चोरी किया था। मुख्य आरोपी दुर्गेश को पुलिस ने खंडवा जिले के ओंकारेश्वर में नर्मदा घाट से गुरूवार को गिरफ्तार किया। जबकि अन्य तीनों की छीपाबड़ पुलिस ने प्रोडेक्शन रिमांड खिरकिया के सिविल कोर्ट में आवेदन देकर मांगी है।
ट्रॉला मालिक ने फुटेज में पूर्व हेल्पर को पहचाना
टीआई ज्ञानू जायसवाल ने बताया कि खिरकिया के ट्रांसपोर्ट व्यवसायी सुरजीतसिंह भाटिया का ट्रॉला लॉकडाउन के चलते एक माह से नर्मदा फ्यूल्स पर खड़ा था। ट्रॉला क्रमांक-एमपी-09, एचजी 2751 बीते 18 जुलाई की रात को नर्मदा फ्यूल्स से चोरी हो गया था। ट्रॉले की बाजार कीमत करीब 10 लाख रूपए हैं। ट्रॉला चोरी होने की घटना का ट्रक मालिक को 25 जुलाई को जब पता चला जब वह अपने दूसरे ट्रक के डीजल का बिल लेने नर्मदा फ्यूल्स पर पहुंचा। इस दौरान पंप से ट्रॉला गायब मिलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले में 27 जुलाई को एफआईआर दर्ज की।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement