नशे में धुत खंडवा का पुलिस इंस्पेक्टर:पंधाना TI के वाहन की टक्कर से भीकनगांव के दो युवक घायल, FIR; खंडवा SP ने सस्पेंड कर लाइन भेजा

खंडवा10 महीने पहले

खंडवा के पुलिस थाना पंधाना के TI अंतिम पंवार की कार की टक्कर से रविवार रात करीब 11 बजे दो युवक घायल हो गए। हादसा खरगोन जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र में हुआ। गुस्साई भीड़ ने थाने का घेराव कर दिया। आरोप लगाया कि TI शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे। उन्होंने लोगों से गाली-गलौज भी की। खरगोन पुलिस ने टीआई के खिलाफ FIR दर्ज की तो खंडवा एसपी ने सस्पेंड कर लाइन भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस इंस्पेक्टर अंतिम पंवार के वाहन ने सबसे पहले निमाड़ जिनिंग के सामने बाइक पर सवार जयदीप देशमुख और राहुल देशमुख को टक्कर मार दी। इसके बाद छोटे चौराहे पर लक्की मंडलोई को हल्की टक्कर लगी, बड़े चौराहे पर भी दो-तीन लोग बाल-बाल बचे। TI की कार तेज रफ्तार से अनियंत्रित होकर सड़क पर इधर-उधर जा रही थी।

इधर, लोगों ने पीछा करके सांईखेड़ा के पास वाहन को पकड़ा और TI को थाने लेकर आए। पुलिस ने जयदीप और राहुल की मेडिकल जांच एक घंटे में करा दी। नशे में वाहन चलाने के आरोप के बावजूद पुलिस ने रात 12.15 बजे तक TI का मेडिकल नहीं कराया। गुस्साई भीड़ ने थाने का घेराव कर दिया। TI के वाहन से शराब की बोतल भी मिली है।

खबरें और भी हैं...