• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Said Everyone Knows That Lord Shankar Would Sit In Front Of Nandi; Evidence Hidden In Hundreds Of Years Of Slavery

ज्ञानव्यापी पर MP की अध्यात्म मंत्री का बयान:कहा- हर कोई जानता कि नंदी के सामने भगवान शंकर विराजते; सैकड़ों साल की गुलामी में छिपा रहा प्रमाण

खंडवाएक महीने पहले
मंत्री उषा ठाकुर। - Dainik Bhaskar
मंत्री उषा ठाकुर।

मध्यप्रदेश की पर्यटन, संस्कृति एवं अध्यात्म मंत्री उषा ठाकुर ने ज्ञानव्यापी मामले में बड़ा बयान दिया है। वह मंगलवार को अपने प्रभार वाले खंडवा जिले के दौरे पर थी। मंत्री ठाकुर ने कहा कि, हम काशी विश्वनाथ जाकर देखते है कि इतने बड़े नंदी महाराज किस ओर मुंह करके बैठे है।

हर कोई समझता है नंदी बाबा जिस ओर बैठते है उस ओर भगवान शंकर विराजित होते है। इन तथ्यों और प्रमाणों को गुलामी के सैकड़ों साल से छुपा रखा था। वो तो इस देश का संविधान मजबूत है, जिससे कि सच सामने आया है।

दरअसल, प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने आई थी। ज्ञानवापी मस्जिद में चल रहे सर्वे रिपोर्ट को लेकर पत्रकारों के सवाल पर कहा कि कितने तथ्यों प्रमाणों को सैकड़ों साल की गुलामी में कैसे छुपा के रखा, कैसे दफन कर दिया।

ठाकुर ने आगे कहा कि, वह तो अच्छा है, इस देश में संविधान मजबूत है और संविधान इस देश की आत्मा है, जो संवैधानिक दायरे में होगा, वहीं इस देश में होगा। हमने देखा है कि तत्काल कोर्ट ने उस स्थान को संरक्षित करने का आदेश दिया। प्रमाणों ने और पुरातात्विक की टीम ने यह सिद्ध कर दिया कि वहां शिवलिंग है। वह निकला भी और कैसे हम सब उसको देख रहे हैं।

खबरें और भी हैं...