पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • Students Gave 1 Lakh Rupees For Ex servicemen, Governor Sent A Letter Of Appreciation To Girls College

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:छात्र उत्सव के 1 लाख रुपए पूर्व सैनिकों के लिए दिए, राज्यपाल ने भेजा गर्ल्स कॉलेज को प्रशंसा पत्र

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कॉलेज प्राचार्य को प्रशंसा पत्र भेंट करते जिला सैनिक कल्याण अधिकारी। - Dainik Bhaskar
कॉलेज प्राचार्य को प्रशंसा पत्र भेंट करते जिला सैनिक कल्याण अधिकारी।
  • संचालनालय सैनिक कल्याण बोर्ड द्वारा दिया सम्मान पत्र अधिकारी ने कॉलेज प्राचार्य को भेंट किया

गर्ल्स कॉलेज की छात्राओं ने छात्र उत्सव की राशि स्वेच्छा से सैनिक जनकल्याण कोष में जमा की। छात्राओं एवं कॉलेज प्रबंधन की पहल को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सराहा। राज्यपाल ने कॉलेज को व्यक्तिगत रूप से प्रशंसा पत्र भेजा।

जिसे जिला सैनिक कल्याण अधिकारी बुधवार काे कॉलेज प्राचार्य को सौंपा। जानकारी के मुताबिक कॉलेज की छात्राओं ने छात्र उत्सव 2018-19 की राशि 1 लाख 1 हजार 42 रुपए सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर सैनिक जनकल्याण के लिए दी। कॉलेज को भेजे प्रशंसा पत्र में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने लिखा प्राचार्य श्री माखनलाल चतुर्वेदी शासकीय स्नातकोत्तर कन्या महाविद्यालय द्वारा स्वेच्छा से पूर्व सैनिकों/वीर नारियों के कल्याणार्थ राशि जमा कराना सराहनीय योगदान देने के लिए उनका हार्दिक अभिनंदन करती हूं। वहीं छात्राओं एवं कॉलेज प्रबंधन के संचालनालय सैनिक कल्याण बोर्ड ने भी अभिनंदन पत्र दिया।

कार्यक्रम में जिला सैनिक कल्याण अधिकारी मुख्य अतिथि मोहम्मद नासिर ने कहा कॉलेज की छात्राओं एवं स्टाफ द्वारा पुलवामा के वीर शहीदों के परिवार के कल्याणार्थ प्रदान की गई। सैनिकों के प्रति सम्मान जुटाने वाली छात्राओं एवं स्टाफ का अभिनंदन सेना व सैनिक परिवार करता है। कॉलेज प्राचार्य डॉ.गीताली सेनगुप्ता ने कहा छात्राओं ने अपने मानवीय मूल्यों का परिचय देते हुए यह काम किया गया। इससे महाविद्यालय का गौरव बढ़ा। कार्यक्रम में छात्रसंघ प्रभारी डॉ.सीमा कदम, ललिता गोयल, रीना मालवीय, कल्याणी पांडेय, डॉ.प्रकाश पगारे सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें