प्रभारी मंत्री से भाजपा नेता बोले:हरसूद रोड पर फ्लाय ओवर ब्रिज निर्माण की अनुमति के लिए करें डीआरएम से बात

खंडवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आग्रह - भाजपा जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल, जिला महामंत्री अरुणसिंह मुन्ना ने प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर को दिया ब्रिज की जानकारी का ज्ञापन

सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर को भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं सहित आमजन ने अपनी समस्या बताई। भाजपा जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल, जिला महामंत्री अरुण सिंह मुन्ना ने नंदकुमारसिंह चौहान द्वारा स्वीकृत कराए तीन पुलिया फ्लाय ओवर ब्रिज की मंत्री को जानकारी दी। नेताओं ने प्रभारी मंत्री ठाकुर को चौहान के निजी सचिव दिलीप पाटिल द्वारा ब्रिज के निर्माण में बाधा डाल रही रेलवे की जानकारी वाला पत्र भी दिया।

नेताओं ने मंत्री से कहा तीन पुलिया ब्रिज में हरसूद रोड कुल 7 पिलर के काम रेलवे की अनुमति के इंतजार में लंबे समय से अटके हुए है। अनुमति देने का अधिकार सेंट्रल रेलवे भुसावल मंडल के डीआरएम को है। आप डीआरएम से बात कर ब्रिज के निर्माण की अनुमति दिलाने का प्रयास करे। सर्किट हाउस में मंत्री से मुलाकात के दौरान हरीश कोटवाले, राजेश तिवारी, धर्मेंद्र बजाज, नगर अध्यक्ष सुधांशु जैन, आशीष राजपूत, आशीष चटकेले, नंदन करोड़ी, अनिल विश्वकर्मा, चंद्रेश पचौरी, राजपालसिंह चौहान, अनिल भगत, अनूप पटेल, मोहन गंगराड़े, संदेश गुप्ता, अश्विन साहू, मंगलेश तोमर, भरत पटेल सहित नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे।

विधायक दांगोरे बोले- मेरे कहने पर नहीं हुए शिक्षा विभाग में ट्रांसफर, मंत्री ने डीईओ को बुलाया

सर्किट हाउस में विधायक राम दांगोरे में प्रभारी मंत्री से मेरे कहने पर शिक्षा विभाग में ट्रांसफर नहीं हुए। विधायक ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के मुद्दों पर भी मंत्री से चर्चा की। विधायक की शिकायत पर मंत्री ने डीईओ संजीव भालेराव को सर्किट हाउस बुलाया। डीईओ से विधायक ने अपने निज सचिव के साथ सर्किट हाउस के डायनिंग हाल में 15 मिनट तक गोपनीय चर्चा की।

सेल्फी विथ मंत्री के लिए नेताओं ने जमा नहीं किए 100 रुपए

प्रभारी मंत्री के नगर में दूसरी बार प्रवास पर आने पर भाजपा नेताओं ने फूलों व बुके देकर स्वागत नहीं किया। सर्किट हाउस में मंत्री ठाकुर से मिलने पहुंचे भाजपा नेताओं ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया। क्योंकि मंत्री ठाकुर ने पहले प्रवास पर नेताओं को बुके और फुल की जगह किताब एवं नारियल से स्वागत की नसीहत दी थी। वहीं मंत्री के संग नेताओं ने बिना 100 रुपए जमा किए ही सेल्फी ले ली।

कलेक्टर-एसपी से बंद कमरे में प्रभारी मंत्री ने 15 मिनट की बैठक

सर्किट हाउस में मंत्री के साथ कलेक्टर अनय द्विवेदी एवं एसपी विवेक सिंह भी पहुंचे। प्रभारी मंत्री ने कलेक्टर एवं एसपी के साथ बंद कमरे में 15 मिनट तक चर्चा की। मंत्री साथ पूरे समय सर्किट हाउस में एसडीएम ममता खेड़े रहीं।

खबरें और भी हैं...