पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • The Congressmen Who Strayed From The Issue Could Burn The Effigy Of The CM Or Jumped The Gate Of The Corporation, Calling It Gandhian, Arun Yadav Asked To Answer The Brick With A Stone; Youth Leader Vikrant Bhuria's Leadership Failed

कांग्रेस का ‘शक्ति प्रदर्शन’:2 घंटे में कांग्रेसी CM का पुतला जला सकें न निगम का गेट फांद पाए, गांधीवादी बताकर अरुण यादव ईंट का जवाब पत्थर से देने की कह गए

खंडवा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निगम के बाहर बनाए मंच पर मौजूद कांग्रेस नेता। - Dainik Bhaskar
निगम के बाहर बनाए मंच पर मौजूद कांग्रेस नेता।

खंडवा में निगम तिराहे पर कांग्रेस ने जलसंकट को लेकर बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया। रूट डायवर्ट होने से शहरवासी परेशान हुए। हालांकि 2 घंटे तक चले प्रदर्शन में कांग्रेसी CM शिवराज का पुतला भी फूंक न पाए। यहां तक की अरूण यादव, विक्रांत भूरिया जैसे दिग्गजों के नेतृत्व में नगर निगम का गेट भी फांद न सकें। आखिर अरूण यादव ने पहले खुद को गांधीवादी बताया, फिर ईंट का जवाब पत्थर से देने की बात कहकर रवाना हो गए।

दोपहर 12 बजे से कांग्रेस ने नगर निगम परिसर के बाहर टेंट लगा दिया था। प्रदर्शन पहले से प्रस्तावित था। सवाल तो यह भी उठता है कि आखिर संक्रमण काल में प्रदर्शन व भीड़ जमा करने की अनुमति प्रशासन ने कैसे दे दी। सर्किट हाउस से यादव और भूरिया के साथ सैकड़ों कांग्रेसी गांधी भवन आए। इसके बाद केवलराम पेट्रोल पंप चौराहा होते हुए निगम स्थित प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे।

गेट फांदने के लिए प्रयास करते रहे कांग्रेसी।
गेट फांदने के लिए प्रयास करते रहे कांग्रेसी।

शहर कांग्रेस कुंदन मालवीया को छोड़कर सभी दिग्गज कांग्रेस नेता मंच पर मौजूद थे। पहले जलसंकट को लेकर सरकार काे कोसा फिर विश्वा कंपनी के भ्रष्टाचार की बात की। धीरे-धीरे कांग्रेसी नेमावर हत्याकांड, बहन-बेटियों से ज्यादती और फिर पिछले दिनों कांग्रेस नेताओं पर हुई एफआईआर की बात पर आ गए। कांग्रेसी एसडीएम और निगम कमिश्नर को ज्ञापन के लिए बुलाते रहे, लेकिन वे नहीं आए।

कांग्रेस नेता व विस प्रत्याशी रहे कुंदन मालवीया प्रदर्शन स्थल से दूर रहे।
कांग्रेस नेता व विस प्रत्याशी रहे कुंदन मालवीया प्रदर्शन स्थल से दूर रहे।
खबरें और भी हैं...