पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • The Dead Body Of A Disabled Youth Was Found In The River, The Family Said Cannot Walk So Far, Someone Has Killed

हत्या की आशंका:दिव्यांग युवक की नदी में मिली लाश, परिजन बोले- इतनी दूर चल ही नहीं सकता, किसी ने हत्या की है

खंडवा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहारवाड़ी का दिव्यांग युवक कल रात से था लापता

शनिवार रात से लापता कहारवाड़ी के दिव्यांग नौशाद पिता निजाम शाह (30) की रविवार सुबह आबना नदी स्थित गणगौर घाट कि किनारे लाश मिली। सुबह 10 बजे घाट पर पहुंचे क्षेत्र के कुछ युवकों को नदी में शव दिखाई देने पर उन्होंने कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला इस दौरान मृतक की शिनाख्त नौशाद के रूप में की गई।

मृतक युवक क्षेत्र स्थित कब्रिस्तान खंती के पास कबाड़ी के यहां काम करता था। घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के बड़े भाई इरशाद व मोहल्ले के लोगों ने आरोप लगाया कि मृतक नौशाद के दोनों पैर खराब है। वह ट्राइसिकल के बगैर चलता नहीं है। घर पर भी आता है तो दरवाजे के पास ट्राइसिकल खड़ी कर अंदर जाता है। समझ नहीं आ रहा है कि वह गणगौर घाट तक कैसे आ गया।

जबकि उसकी ट्राइसिकल बोहरा कब्रिस्तान गेट पर खड़ी है। शनिवार शाम दो युवक बाइक लेकर उसे लेने आए थे। तब उसने कहा कि मैं अपनी साइकिल से आ रहा हूं। वो दो युवक कौन थे पता नहीं। पहले कभी घर नहीं आए। शनिवार को नौशाद के मोबाइल पर कुछ लोग बार-बार फोन कर रहे थे। पुलिस को इन बिंदुओं पर जांच करना चाहिए। किसी ने रंजिशवश उसे यहां लाकर पानी में डुबोया है। कोतवाली पुलिस ने मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

साथी को कहा रविवार सुबह काम पर आऊंगा
मृतक नौशाद के साथ कबाड़ा तोड़ने वाले हिफाजत अली निवासी घासपुरा ने बताया कि शनिवार की रात 9.44 बजे नौशाद से बात हुई थी। तब मैंने उससे पूछा कि आज काम पर क्याें नहीं आया तो उसने कहा कि कल यानी रविवार की सुबह काम पर आऊंगा। नौशाद की दो जगहों पर बीसी भी चल रही थी। वह 500 रुपए कमाता था। किसी से उसकी रंजिश नहीं थी।

पेंट खुली हुई मिली, शौच करने में डूबा होगा
प्रारंभिक जांच में लग रहा है कि युवक की मौत पानी में डूबने से हुई है। उसकी पेंट की चेन व हुक खुला हुआ मिला है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह नदी किनारे शौच करने बैठा होगा। इस दौरान गिरने से पानी में डूब गया। मामले में जांच कर रहे है।
-बीएल मंडलोई, टीआई, कोतवाली

खबरें और भी हैं...