पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलश यात्रा:संत बुखारदास बाबा का मेला आज से शुरू होगा

खंडवा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निमाड़ के आस्था का केंद्र संत बुखार दास और गुलाब दास बाबा का मेला 24 फरवरी बुधवार से शुरू होगा। मेला 13 मार्च तक चलेगा। शुभारंभ से पहले नर्मदा मंदिर से सुबह 9 बजे कलश यात्रा निकाली जाएगी। मेले में नगर परिषद के द्वारा दुकानदारों को भूमि आवंटन की गई। मेले में मनोरंजन के साधन और ग्रेटर ट्रेन झूले और दुकानें लगना शुरू हो गई। सीएमओ संजय गीते ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए दुकानदारों से नियमों का पालन कराया जाएगा।

दुकानदारों से आवेदन के साथ जो फोटो एवं दुकान पर काम करने वालों की जानकारी भी मांगी गई है। यह सुरक्षा की दृष्टि से पहल की जा रही है। मेले की व्यवस्था नगर परिषद द्वारा की जाएगी। संत बुखार दास बाबा आश्रम के महंत विजेंद्र राव पवार ने बताया मेला शुभारंभ पर कलश यात्रा निकाली जाएगी। इसके बाद 25 फरवरी से 27 तक तीन दिवसीय सिंगाजी परचरी पुराण कथा का वाचन पंडित रमेश महाराज करेंगे। शाम 6 बजे संतों की समाधि पर निशान चढ़ाए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें