• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • The Father Of Three Children Took Away The Tribal Student; In Protest, The Market Closed, The Administration Broke The Houses

खालवा में लव जिहाद, आरोपी अरेस्ट:आदिवासी स्टूडेंट को भगा ले गया तीन बच्चों का पिता; विरोध में चक्काजाम, बाजार बंद, प्रशासन ने तोड़े मकान

खालवा/खंडवा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिंदू संगठनों ने विरोध स्वरुप लव जिहाद का पुतला फूंका। - Dainik Bhaskar
हिंदू संगठनों ने विरोध स्वरुप लव जिहाद का पुतला फूंका।

खालवा में लव जिहाद का मामला सामने आया है, यहां शनिवार को एक आदिवासी स्टूडेंट को तीन बच्चों का पिता भगाकर ले गया। विरोध में रविवार को हिंदू संगठनों ने खार-खालवा चौराहे पर चक्काजाम कर बाजार बंद करवाएं। तब जाकर पुलिस ने आरोपी को हरदा से गिरफ्तार किया। प्रशासन ने आरोपियों के 6 अतिक्रमण हटा दिए।

दो माह में आदिवासी ब्लाक में लव जिहाद की चार घटनाएं हो चुकी हैं। हिंदू संगठनों ने रविवार को खालवा नगर बंद का आह्वान कर दिया। सुबह से बाजार नहीं खुला। घटना के विरोध में हिंदू संगठनों के साथ नगर के आक्रोशित लोग बाहर निकले और खालवा-खार चौहारे पर चक्काजाम कर दिया। एक घंटे जाम लगा रहा। पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे। लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ मंडी परिसर से लगा उसका अतिक्रमण हटाने की मांग की।

इसके लिए प्रशासन को 4 घंटे का समय दिया गया। अफसरों के आश्वासन पर दोपहर 12 बजे चक्काजाम समाप्त कर दिया। खालवा ग्राम पंचायत, प्रशासन व पुलिस की टीम आश्वासन के अनुसार 4 बजे लाव-लश्कर के साथ पहुंची और आरोपी आमिर पिता सईद (30) का टप सहित कुल 6 अतिक्रमण हटाए। शाम 7 बजे तक अफसर उपमंडी परिसर के पास अतिक्रमण हटवा रहे थे।

पुलिस और प्रशासनिक अफसरों से मांग रखते नगरवासी।
पुलिस और प्रशासनिक अफसरों से मांग रखते नगरवासी।

शनिवार देर रात आरोपी गिरफ्तार हो गया था

खालवा टीआई परसराम डाबर ने बताया छात्रा के माता-पिता ने शनिवार सुबह बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उन्होंने आमिर पर छात्रा को भगा ले जाने की आशंका भी जताई थी। शनिवार देर रात दोनों को हरदा से दस्तयाब कर खालवा थाने ले आए थे। आमिर के खिलाफ अपराध क्रमांक 123/22 धारा 366, 376, 376(2)N, 342, 506 आईपीसी 3(2)(v) एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इधर, बताया जा रहा है कि, आदिवासी समाज की युवती एमए की स्टूडेंट है।

खबरें और भी हैं...