पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिनेमा हाॅल:दो स्क्रीन पर एक साथ नहीं चलेगी फिल्म, इंटरवल का समय भी अलग-अलग होगा

खंडवा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सात महीने से बंद है शहर का बिग सिनेमा हॉल, बड़ी फिल्में नहीं हाेने से फिलहाल बंद ही है

भविष्य में जब भी सिनेमा हाॅल खुलेंगे, वहां पर दो स्क्रीन पर एक साथ फिल्में नहीं चलाई जाएंगी। भीड़ एकत्रित न हो इसके लिए इंटरवल का समय भी अलग-अलग होगा।
सिनेमा के शौकीनों को थियेटर में बैठकर फिल्म देखने के लिए अभी और इंतजार करना होगा। शहर में स्थित सिनेमाघर पिछले छह महीने से बंद हैं। संचालन नहीं होने से सिनेमा हॉल में सीटों पर धूल जमा हो गई, वहीं बाहर की स्थिति भी बदहाल है। हालांकि केंद्र सरकार ने 15 अक्टूबर से शर्तों के साथ मल्टीप्लेक्स खोलने के आदेश जारी कर दिए हैं, लेकिन नई फिल्में नहीं मिलने के कारण थियेटर मालिक इन्हें शुरू नहीं कर पाए।
50% क्षमता के साथ शुरू करेंगे थियेटर
पंधाना रोड स्थित बिग सिनेमा प्रबंधन के अनुसार बिग सिनेमा कब से शुरू होगा यह फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर, प्रोड्यूसर, प्रोग्रामिंग डिपार्टमेंट तय करेंगे। फिलहाल शासन की गाइडलाइन के अनुसार 50% क्षमता के साथ थियेटर शुरू करेंगे। क्षमता घटने के कारण टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी भी संभव है। नई रिलीज़ हाे रही फिल्में नहीं मिलने से फिलहाल मल्टीप्लेक्स नहीं खोला जा रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें