पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनावी सभा:नेता भीख में वोट मांगता है, इसलिए तुम भिखारी बन जाओ -राणा रघुराज सिंह

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रिछपल में कांग्रेस की चुनावी सभा के बाद पूर्व मंत्री कांतिलाल भूरिया, राजनारायण सिंह और कांग्रेस प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह मांधाता से भाजपा से चार बार के विधायक रह चुके राणा रघुराज सिंह के घर मुलाकात के लिए पहुंचे। इस दौरान उत्तम पाल ने सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने कहा नेता भीख में वोट मांगता है। इसलिए तुम भिखारी बन जाओ। तुम किसान के बेटे हो। तुम्हारे स्वभाव में नरमी है। लेकिन राजनारायण सिंह जागीरदार का बेटा है। इसलिए उसमें गर्मी है।

और इधर, बीड़ में भाजपा नेता अरुण सिंह मुन्ना ने किया जनसंपर्क

खंडवा | मांधाता विधानसभा उपचुनाव के लिए मूंदी मंडल के प्रभारी अरुण सिंह मुन्ना ने बीड़ गांव में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इसमें सेक्टर के प्रभारी पुरुषोत्तम शर्मा, सुरेंद्र टुटेजा, सोमनाथ काले, हिंदूमती दुबे, सुरेश सोनी ने सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के प्रत्याशी नारायण पटेल की जीत का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा पटेल की जीत प्रदेश में शिवराज सिंह को स्थायी मुख्यमंत्री बनाने में अहम योगदान देगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें