पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धनराज हत्याकांड:सब्जी व्यवसायी की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तारी से दूर, सहयोगी हुआ गिरफ्तार

खंडवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कॉल डिटेल के आधार पर परिजन, रिश्तेदार व दोस्तों से पूछताछ जारी

पंधाना रोड पर सब्जी व्यवसायी धनराज पिता भैयालाल कनाड़े (20) निवासी भवानी माता मार्ग छोटा आवार की हत्या के मामले में मोघट पुलिस ने आरोपी के सहयोगी सोहेल उर्फ सोनू पिता मुबारिक निवासी कब्रिस्तान मार्ग को मंगलवार काे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। आरोपी को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। आरोपी पर हत्या सहित एससीएसटी एक्ट में मामला दर्ज किया। चाकुओं से गोदकर धनराज की हत्या के बाद आरोपी गुलमोहर काॅलोनी की ओर भागा था। यहां से कब्रिस्तान मार्ग पहुंचने के बाद आरोपी ने सोहेल उर्फ साेनू ने आरोपी की मदद कर उसे जसवाड़ी रोड तक छोड़ा। इसके बाद से आरोपी का पता नहीं चल पाया है। हत्या के बाद मुख्य आरोपी ने घर पहुंचकर कपड़े बदले और अपना मोबाइल घर पर छोड़ दिया। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। आरोपी की कॉल डिटेल के आधार पर उसके दोस्तों व करीबियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपी के बारे में अब तक कोई जानकारी मिली है। सिंगोट-बलवाड़ा के पास आखिरी लोकेशन के बाद आरोपी का पता नहीं चला है। बलवाड़ा क्षेत्र में उसके करीबी रिश्तेदारों से भी पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन वह किसी भी रिश्तेदार के घर नहीं आया। घटना के दूसरे दिन भी आरोपी ने अपने परिजन व दोस्तों से संपर्क नहीं किया। कहारवाड़ी, गुलमोहर कॉलोनी व धमरकांटा क्षेत्र के युवकों से पुलिस ने पूूछताछ की है। आरोपी के करीब लोगों को भी पता नहीं कि आखिर धनराज की हत्या क्यों की गई। मोघट थाना टीआई बीएल अटोदे ने बताया कि मुख्य आरोपी के सहयोगी सोहेल को गिरफ्तार किया है। पूछताछ की जा रही है।

आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग
धनराज कनाड़े की हत्या के मामले में मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल मालवा प्रांत के पदाधिकारियों ने कलेक्टर-एसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी व उन पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। पदाधिकारियों ने कहा कि विशेष समुदाय के लोगों द्वारा कुछ दिन पहले राजेश फूलमाली की हत्या की गई। अब बेकसूर धनराज की हत्या खुलेआम की गई। ऐसे लोगों पर ठोस कार्रवाई नहीं होने व लचर कानून व्यवस्था के चलते खुलेआम घटना को अंजाम दिया जा रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें