पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बर्तन चमकाकर दिया डेमाे:10 तोला सोने के गहने ले गए बदमाश, कैमरे में कैद

खंडवा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता विमला बिनवानी जानकारी देते हुए। - Dainik Bhaskar
पीड़िता विमला बिनवानी जानकारी देते हुए।
  • टैगाेर कॉलोनी में ठगी की वारदात के बाद शकर तालाब में बाइक छोड़ी व कपड़े बदले

डाॅक्टर के परिजन से दाे बदमाश चमकाने के बहाने 10 ताेला साेने के गहनें लेकर भाग गए। इससे पहले बदमाशों ने बर्तन चमकाकर डेमो दिया। घटना बुधवार दोपहर 12 बजे टैगोर कॉलोनी की है। डेंटल स्पेशलिस्ट डॉ. सुनील बिनवानी के घर पहुंचे बदमाशों ने खुद को उजाला कंपनी का कर्मचारी बताकर कहा कि हमारे पास बर्तन चमकाने का पावडर है। उन्हाेंने तांबे का लोटा अाैर एक मूर्ति को चमका कर बताया। बातचीत के दौरान बदमाशों ने डॉक्टर की मां विमला बिनवानी से सोने की चूड़ियां, चेन, झुमके चमकाने के लिए ले लिए।

डॉक्टर के पिता जयरामदास बिनवानी ने अन्य गहने भी चमकाने के लिए दिए। मौका देखते ही बदमाश गहने लेकर बाइक से भाग निकले। बदमाश सिंधी कॉलोनी से शिक्षक नगर की तरफ तेज रफ्तार से भागे। यहां रास्ता भटकने के बाद शकर तालाब में बाइक क्रमांक जीजे 01 एसएक्स 0456 को लावारिस हालत में छोड़ कपड़े बदलकर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एएसपी सीमा अलावा, सीएसपी ललित गठरे, टीआई बीएल अटोदे सहित पुलिस अधिकारी पहुंचे।

सीसीटीवी में कैद बदमाश।
सीसीटीवी में कैद बदमाश।

कपड़े बदलकर भागने पर युवक ने वीडियो बनाया
वारदात के बाद दोनों आरोपी शकर तालाब तक बाइक से पहुंचे। आगे का रास्ता पता नहीं होने पर बदमाशों ने बाइक पटकी और कपड़े बदल लिए। ताकि कोई पहचान नहीं सके। जब वह भागने लगे तो मैदान पर कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे। इनमें से एक ने वीडियो शूट किया।

ये नहीं आए झांसे में इनके घर भी पहुंचे बदमाश
डॉ. बिनवानी के पड़ोसी कविता दुलानी ने कहा दोनों बदमाशों ने हमें भी आभूषण चमकाने की बातें कही लेकिन हम झांसे में नहीं आए।

लोटा, पट्‌टी चमकाने के बाद सोना मांगा, नहीं दिया
पूजा पारवानी ने कहा कि डॉ. बिनवानी के घर वारदात के 5 मिनट पहले मेरे घर आए बदमाशों ने तांबे का लोटा साफ किया। इसके बाद चांदी की पायजेब साफ करवाई। लोटा, पट्‌टी चमकाने के बाद उन्होंने सोना चमकाने की बात की तो मैंने उन्हें मना कर दिया। मेरे भैया भी वहां पर खड़े थे। इसलिए भी उनकी हिम्मत नहीं हुई।

संभावना: चोरी की बाइक
फरार आरोपी जिस बाइक काे छोड़कर भागे वह 2015 मॉडल व गुजरात पासिंग की है। जबकि उसका मालिक राजस्थान में है। अब तक तीसरी पार्टी को बिक चुकी है। सीएसपी ललित गठरे ने बताया कि बाइक व सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...