पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का 24 घंटे में खुलासा:किरायेदार ने बेटी को खिड़की के रास्ते कमरे में घुसाकर आभूषण चोरी करवाए

खंडवा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी को न्यायालय में पेश करने ले जाते हुए पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
आरोपी को न्यायालय में पेश करने ले जाते हुए पुलिसकर्मी।
  • हरसूद थाना क्षेत्र के सिंगाजी नगर में हुई चोरी का 24 घंटे में खुलासा

सूने मकान में 2 लाख रुपए के आभूषण चोरी के मामले में हरसूद थाना पुलिस ने 24 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। साथ ही चोरी किए 2 लाख रुपए के गहने भी बरामद किए।

शुक्रवार शाम पुलिस कंट्रोल रूम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रकाश सिंह परिहार ने बताया कि फरियादी कुंताबाई पति निर्भयसिंह निवासी सिंगाजी कॉलोनी, छनेरा 26 जनवरी को बुरहानपुर जिले के लोखंडिया मेले में परिवार सहित गईं थी। 3 फरवरी को वापस आए तो कुंताबाई व उनकी बहू के सोने-चांदी के आभूषण दो चांदी के कमर के कंदौरा, चांदी की दो जोड़ पायजेब, एक जोड़ चांदी की पट्‌टी, चांदी की बिछोड़ी, एक जोड़ सोने की झुमकी, एक दानी माला, दो पांचाली, दो मंगलसूत्र चोरी होना बताया। फरियादी महिला की शिकायत पर 4 फरवरी को अज्ञात आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई।

हरसूद थाना प्रभारी अमित कोरी ने घटनास्थल पर जाकर कुंताबाई व आसपास के लोगों से जानकारी ली। इस दौरान कुंताबाई ने बताया कि उनके मकान में किरायेदार कान्हा उर्फ कन्हैया रहता है जो कि अब तक दिखाई नहीं दिया। पुलिस को कान्हा पर संदेह हुआ। कान्हा के बारे में पुलिस को जानकारी मिली कि वह मूंदी थाना क्षेत्र के बावड़ी मोहल्ला में रहता है।

यहां तलाश करने पर नहीं मिला। मुखबिर द्वारा बताया गया कि कान्हा अपने ससुराल खैरखेड़ा में देखा गया है। कान्हा को उसके ससुराल से पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया। इस दौरान आरोपी ने चोरी करना कुबूल किया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चोरी का माल बरामद किया।

सूना मकान देख खराब हुई नियम, सोचा कुछ तो मिलेगा
आरोपी ने कहा कि पहली बार चोरी की। इससे पहले कोई मामला दर्ज नहीं है। सूना मकान देख नियत खराब हो गई थी। खिड़की से अंदर घुसना आसान था। इसलिए 8 साल की बेटी को खिड़की के रास्ते कमरे में घुसाकर आभूषण चोरी करवाए। अगर दो-तीन दिन मामला शांत रहता तो चोरी का माल ठिकाने लगा देता।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें