पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • The Young Man Had Run Away By Dodging The Police During The Cow Dynasty Action, Two Weeks Later, The Dead Body Found In A Well 100 Meters Away From The Highway

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परिजन का आरोप:गोवंश कार्रवाई के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागा था युवक दो सप्ताह बाद हाईवे से 100 मीटर दूरी पर कुएं में मिली लाश

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हमारा बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता, पुलिस प्रशासन ने ढूंढने की कोशिश नहीं की, हमें दो बार भगा दिया

गाेवंश की कार्रवाई के दौरान पुलिस को चकमा देकर भागे भूरा पिता पीरु मेवाती (35) निवासी गांधी नगर उज्जैन की लाश दो सप्ताह बाद घटनास्थल से 100 मीटर की दूरी पर भमराड़ी पुलिया के पास एक कुएं में मिली। लाश पूरी तरह सड़ चुकी है। मृतक को पेंट की जेब में मिले वाहन के पंजीयन कार्ड से पहचाना गया। मामला संदेहास्पद है। चर्चा है कि जिस समय कार्रवाई की गई तब युवक के पीछे पुलिसकर्मी दौड़े थे, लेकिन उसे पकड़ नहीं पाए और बाद में ढूंढने की कोशिश भी नहीं की। इस दौरान युवक के परिजन दो बार बोरगांव पुलिस चौकी गए लेकिन उन्हें भगा दिया। अगर पुलिस ढूंढने का प्रयास करती तो लाश इस तरह नहीं सड़ती। मामला संदेहास्पद है। शुक्रवार सुबह जिला अस्‍पताल के पोस्टमार्टम रूम में मृतक की शिनाख्त उसके ससुर सलीम खान व जेल में बंद साथी रफीक मेवाती ने की। पोस्टमार्टम के बाद मृतक को खंडवा के बड़ा कब्रिस्तान में दफनाया गया।
घटना 12 नवंबर की शाम सात बजे की है। मिनी बस ट्रेवलर वाहन क्रमांक एमपी 43 पी 0366 में ड्राइवर रफीक पिता हनीफ मेवाती (32) निवासी उज्जैन व उसका साथी भूरा पिता पीरु मेवाती महाराष्ट्र की ओर गोवंश लेकर जा रहे थे। बोरगांव के पास पुलिसकर्मियों ने वाहन रोककर सर्चिंग की इस दौरान भूरा मौके से भाग गया। जबकि रफीक उर्फ भोला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ धारा 4,6,9 गोवंश वध प्रतिषेध अधिनियम एवं 11(घ) पशुओं के प्रति क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया।
15 दिन से लापता था, पुलिस ने कहा जाओ अपना काम करो
मृतक के ससुर सलीम ने कहा हम उसे (भूरा) 15 दिन से ढूंढ रहे थे। पता चला कि वह रफीक के साथ गया और रफीक के खिलाफ पुलिस ने गोवंश के केस दर्ज कर जेल भेज दिया तब हम बोरगांव पुलिस चौकी पहुंचे। यहां भूरा के बारे में पूछताछ करने पर किसी ने सही ढंग से बात नहीं की। अगर उसे ढूंढने की कोशिश की गई होती तो लाश के ये हाल नहीं होते। भूरा के चार छोटे बच्चे व पत्नी है। वह उज्जैन में मैजिक वाहन चलाता था। रफीक उर्फ भोला के साथ यहां तक कैसे आ गया पता नहीं।
अंधेरे में नहीं दिखा कुआं और वह गिर गया
ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि भूरा ने गिरफ्तारी से बचने की कोशिश की और वह भागा। बोरगांव व आसपास के रास्ते नहीं मालूम थे। हाईवे स्थित भमराड़ी की पुलिया के पास कुएं में गिर गया होगा। अंधेरा होने से उसे किसी ने देखा नहीं। गुरुवार रात लाश फूलकर पानी की सतह पर आ गई। बदबू के कारण लोगों ने कुएं में झांका तो लाश दिखाई दी।
भागने में गिरा है
^प्रारंभिक जानकारी में मामला दुर्घटना का लग रह है। भमराड़ी पुलिया स्थित कुआं जमीन से लगा हुआ है। अंधेरा होने की वजह से युवक गिर गया होगा। पुलिसकर्मियों ने वाहन रोककर आरोपियों को पकड़ा था, लेकिन उसके पीछे नहीं भागे। अगर पुलिस को पता होता तो उसे तत्काल निकालते।
केपी डेविड, मुख्यालय डीएसपी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser