• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Khandwa
  • There Was A Comment On Hema Malini And Smriti Irani, 56% Of The People Said Rightly Said, The Public Is Suffering From Inflation; 44% Said They Should Apologize

अरुण के ‘डोकरी’ बयान पर भास्कर सर्वे:हेमा और स्मृति पर की थी टिप्पणी, 56% लोग बोले - सही कहा, जनता महंगाई से त्रस्त; 44% ने कहा -माफी मांगना चाहिए

खंडवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस नेता अरुण यादव। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस नेता अरुण यादव।

चुनावी सभा में कांग्रेस नेता अरुण यादव का BJP सांसद हेमा मालिनी और स्मृति ईरानी को लेकर दिया बयान चर्चा में रहा है। महंगाई के मुद्दे पर उन्होंने डायन की जगह हेमा मालिनी का नाम लिया तो स्मृति ईरानी को डोकरी कह दिया। उनकी इस टिप्पणी पर भास्कर सर्वे में 56% लोगों ने कहा कि, अरुण यादव का कहना सही है, जनता महंगाई से त्रस्त है। वहीं 44% लोगों का वोट है कि, अशोभनीय भाषा है, उन्हें माफी मांगना चाहिए।

खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस-BJP जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रही है। उपचुनाव के इस दंगल में प्रचारक के तौर पर शिवराज और कमलनाथ आमने-सामने हो गए है। वे हर चुनावी सभा में एक-दूसरे पर दिए बयानों काे लेकर पलटवार करते है। वहीं, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री रहे अरुण यादव और BJP के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी दम भर रहे है।

भास्कर सर्वे रिपोर्ट

अरुण यादव की टिप्पणी पर भास्कर सर्वे।
अरुण यादव की टिप्पणी पर भास्कर सर्वे।

अरुण यादव ने स्मृति ईरानी को 'डोकरी' कहा:चुनावी सभा में बोले- जिनके लिए महंगाई पहले डायन थी, अब हेमा मालिनी बन गई

पंधाना की सभा में फिसली थी जुबान

20 अक्टूबर को पंधाना में हुई कमलनाथ की सभा में अरुण यादव ने BJP को महंगाई के मुद्दे पर घेर लिया। इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को ‘डोकरी’ कह दिया। मामले में सियासत गर्माई तो सीएम शिवराज समेत BJP मध्यप्रदेश और महिला मोर्चा ने अरुण यादव के इस बयान पर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है।